बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर जब तक सरकार पूरी तरह से आश्वस्त नहीं होगी तब तक स्कूल नहीं खोले जाएंगे – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द डोटासरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द डोटासरा ने कहा है कि अब कोविड के साथ-साथ आमजन के कार्य भी किए जाएंगे। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर जब तक सरकार पूरी तरह से आश्वस्त नहीं होगी तब तक स्कूल नहीं खोले जाएंगे।

दो दिनों के बीकानेर दौरे पर आए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर का असर अब कम हो रहा है, प्रदेश अब अनलॉक भी हो रहा है ऐसे में सरकार को अब आमजन के कार्य भी करने हैं। आमजन के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को सुनने और फिर उनका समाधान करने के लिए ही वे यहां आए हैं। स्कूल खोले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब तक सरकार पूरी तरह से बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर आश्वस्त नहीं हो जाती है तब तक स्कूल नहीं खोले जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग में तबादलों को लेकर सारा कार्य ऑनलाइन किया जाएगा। डोटासरा ने कहा कि राज्य में राजनीतिक नियुक्तियों का सिलसिला शुरू हो गया है। नगर निगम, नगर परिषद सहित विभिन्न संस्थाओं में राजनीतिक नियुक्तियां हो रही है। सभी तरह की नियुक्तियां जल्द ही कर दी जायेगी।

यह भी पढ़ें :   केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा है कि भारत 'इस्पात' सड़कों के युग में प्रवेश कर चुका है

देखे वीडियो