अवेयर कंज्यूमर्स का उपभोक्ता विशेषांक उपभोक्ताओं के लिए वरदान साबित- विष्णुदत्त पुजारी

श्री सालासर बालाजी धाम के विष्णुदत्त पुजारी को उपभोक्ता मैग्जीन भेंट

अवेयर कंज्यूमर्स का उपभोक्ता विशेषांक उपभोक्ताओं के लिए वरदान साबित- विष्णुदत्त पुजारी

श्री सालासर बालाजी धाम के विष्णुदत्त पुजारी का अवेयर कंज्यूमर्स जयपुर के महाप्रबन्धक सुरेश प्रजापति व भगवान सहाय सैनी द्वारा स्वागत सम्मान किया गया, उसके बाद अवेयर कंज्यूमर्स जयपुर द्वारा विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस के उपलक्ष्य में भारत सरकार की थीम टैकलिंग प्लास्टिक पॉल्यूशन के ऊपर एक विशेषांक जारी किया गया , उसकी प्रति श्री सालासर बालाजी धाम के विष्णुदत्त पुजारी को भेंट किया गया।
श्री सालासर बालाजी धाम के विष्णुदत्त पुजारी ने कहा कि अवेयर कंज्यूमर्स, जयपुर द्वारा जो विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस के उपलक्ष्य में जो उपभोक्ता विशेषांक टैकलिंग प्लास्टिक पॉल्यूशन प्रकाशित किेया है यह निश्चित रूप से भारत के समस्त उपभोक्ताओं के लिए वरदान साबित होगा। उन्होंने कहा कि प्लास्टिक है खतरनाक, सभी उपभोक्ता समय रहते सावधान रहे व साथ ही उन्होंने अवेयर कंज्यूमर्स के उपभोक्ता विशेषांक को देख कर महाप्रबन्धक सुरेश प्रजापति व भगवान सहाय सैनी व उनकी समस्त टीम का कार्य व जो उपभोक्ताओं को जागरूक करने के जो निरंतर प्रयास किये जा रहे है , वे सभी उपभोक्ता हित में सराहनीय है और बधाई व शुभकामनाएं देता हूँ और मैं विष्णुदत्त पुजारी श्री बालाजी महाराज से प्रार्थना करता हूँ कि अवेयर कंज्यूमर्स के सुरेश प्रजापति व उनकी समस्त टीम निरन्तर उपभोक्ता हित में जागरूकता के नये-नये आयाम स्थापित करें। इस मौके पर श्याम सुन्दर शर्मा मौके पर उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :   नीति आयोग, रॉकी माउंटेन इंस्टीट्यूट (आरएमआई) और आरएमआई इंडिया ने 'बैंकिंग ऑन इलेक्ट्रिक व्हीकल्स इन इंडिया' रिपोर्ट जारी की

(सुरेश प्रजापति)
महाप्रबन्धक
अवेयर कंज्यूमर्स, जयपुर