राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रो में चिकित्सा शिक्षा के  चहुंमुखी विकास के लिए कृत संकल्पित – विधानसभा अध्यक्ष 

राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रो में चिकित्सा शिक्षा के  चहुंमुखी विकास के लिए कृत संकल्पित – विधानसभा अध्यक्ष
जयपुर,18 अगस्त। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी ने कहा कि राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रो में चिकित्सा शिक्षा के चहुंमुखी विकास के लिए कृत संकल्पित है।
डॉ. जोशी बुधवार को राजसमन्द जिले के मलीदा में राजकीय महाविद्यालय के भूमि पूजन समारोह के अवसर पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ये महाविद्यालय मॉडल बनने से यहां के लोगों को इन सेवाओं का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने इस अवसर पर कहा कि आने वाले समय में प्रशासन गांवों के संग में कैम्प लगाये जायेंगें। जिसमें सरकार ग्रामीणों को बिलानाम भूमि के आबादी विस्तार के पट्टे जारी करेगी।
उन्होंने इस अवसर उपस्थित ग्रामीणों से जनसंवाद किया और कहा कि अतिक्रमण को हटाया जायेगा। उन्होंने इसके बारे में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। उन्होेंने इस मौके पर मोलेला में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिए 8 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले 50 बैड के हॉस्पिटल के अलावा खमनोर, देलवाड़ा, रेलमगरा में आडिटोरियम, भोपा की भागल में स्कूल की नई बिल्डिग, मोलेला में पुस्तकालय, मोलेला बालिका स्कूल क्रमोन्नत खमनोर में महाराणा प्रताप रा.उ.मा. विद्यालय की नई बिल्डिंग बनाने की भी घोषणा की।
इस अवसर पर जिला कलक्टर श्री अरविन्द कुमार पोसवाल ने प्रशासन गांवों के संग के बारे में जानकारी दी।