चिकित्सा एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने की जनसुनवाई

चिकित्सा एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने की जनसुनवाई
जयपुर, 11 सितम्बर। चिकित्सा एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने शनिवार को अपने अजमेर जिले में केकड़ी प्रवास के दौरान जनसुनवाई कर क्षेत्रवासियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए।
चिकित्सा एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा अपने तीन दिवसीय प्रवास के लिए शुक्रवार को केकड़ी पहुंचे थे। उन्होंने शनिवार को अपने केकड़ी स्थित निवास पर जनसुनवाई की। इसमें बड़ी संख्या में केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के व्यक्तियों ने अपनी समस्याएं रखी। इनकी समस्याओं को डॉ. शर्मा ने आत्मीयता के साथ सुना। इनके समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश प्रदान किए। डॉ. शर्मा ने अधिकारियों को संवेदनशीलता के साथ आम जन की परिवेदना का निस्तारण करने के लिए कहा।
केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के सामाजिक संगठनों एवं कार्यकर्ताओं ने डॉ. शर्मा का अभिनंदन भी किया। उन्होंने डॉ. शर्मा का माल्यार्पण किया। विभिन्न संगठनों द्वारा केकड़ी क्षेत्र के विकास के लिए डॉ. शर्मा के द्वारा किए जा रहे प्रयासों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर युवा नेता श्री सागर शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष श्री शैलेंद्र सिंह शक्तावत, नगर अध्यक्ष श्री निर्मल चौधरी, राजस्थान फार्मेसी काउंसिल के सदस्य श्री राजेंद्र भट्ट, चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. इंद्रजीत सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. के.के. सोनी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।