fbpx
मंगलवार , सितम्बर 21 2021
Breaking News
Phone Panchayat
राजस्थान

सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) परीक्षा, 2020 के प्रवेश-पत्र अपलोड

सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) परीक्षा, 2020 के प्रवेश-पत्र अपलोड

राज्य के समस्त संभागीय जिला मुख्यालयों पर किया जाएगा परीक्षा का आयोजन
जयपुर, 14 सितम्बर। राजस्थान लोक आयोग द्वारा मंगलवार को सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) परीक्षा, 2020 के प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। आयोग सचिव श्रीमती शुभम चौधरी ने बताया कि परीक्षा का आयोजन राज्य के समस्त संभागीय जिला मुख्यालयों पर किया जाएगा।
आयोग सचिव ने बताया कि  22 सितम्बर 2021 को सामान्य ज्ञान की परीक्षा प्रातः 10ः00 से 12ः00 बजे तक आयोजित की जाएगी। ऎच्छिक विषयों की परीक्षा  23 सितम्बर  24 सितम्बर ,28 सितम्बर 2021 से 06 अक्टूबर 2021 तक एवं 08 अक्टूबर  तथा 09 अक्टूबर 2021 को प्रातः 9ः00 से 12ः00 बजे तक एवं 2ः00 बजे से सांयः 5ः00 बजे तक आयोजित की जाएगी।
अभ्यर्थियों को प्रत्येक ऎच्छिक विषय के लिए अलग-अलग प्रवेश-पत्र लेकर परीक्षा केन्द पर उपस्थित होना होगा।
एडमिट कार्ड लिंक एवं एसएसओ आईडी से करें डाउनलोड
अभ्यर्थी अपना प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट https:@@rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध एडमिट कार्ड लिंक पर जाकर आवेदन-पत्र क्रमांक व जन्म दिनांक प्रविष्ट कर डाउनलोड कर सकते हैं। एसएसओ आइडी में सिटीजन ऎप्स में रिक्रूटमेंट पोर्टल पर उपलब्ध लिंक का चयन कर प्रवेश-पत्र प्राप्त किया जा सकता है।
मूल फोटो युक्त पहचान-पत्र के अभाव में केंद्र पर नहीं दिया जाएगा प्रवेश
अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र पर एक पासपोर्ट साइज फोटो एवं मूल फोटो युक्त पहचान-पत्र साथ लेकर परीक्षा समय से 01 घण्टा पूर्व परीक्षा केंद्र पर उपस्थित होना होगा। मूल फोटो युक्त पहचान-पत्र के अभाव में अभ्यर्थी को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सभी अभ्यर्थी प्रवेश-पत्र के साथ जारी आवश्यक अनुदेशों का अवलोकन अवश्य कर लें।
कोरोना संक्रमित अभ्यर्थियों को जांच रिपोर्ट व दस्तावेज ई-मेल कर करना होगा सूचित
आयोग द्वारा कोरोना संक्रमित अभ्यर्थियों की परीक्षा हेतु पृथक् से व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए कोरोना संक्रमित अभ्यर्थी को परीक्षा दिनांक से एक दिन पूर्व सांयः 4ः00 बजे तक कोरोना संक्रमण संबंधी रिपोर्ट मय अन्य दस्तावेज ईमेल [email protected] पर भेजकर दूरभाष नम्बर 0145-2635255 पर आयोग को सूचित करना आवश्यक होगा।
निर्धारित अवधि में सूचना प्राप्त होने पर आयोग द्वारा कोरोना संक्रमण से ग्रसित अभ्यर्थियों के लिए व्यवस्था की जा सकेगी। अभ्यर्थी अन्य जानकारी के लिए आयोग कार्यालय के दूरभाष नम्बर 0145-2635255 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

निर्वाचन आयोग ने सुगम्य चुनावों के बारे में राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया

निर्वाचन आयोग ने सुगम्य चुनाव 2021 विषय पर आज एक आभासी राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com