राष्ट्रीय राजमार्गों और सीआरआईएफ के कार्यों की प्रगति समीक्षा बैठक

राष्ट्रीय राजमार्गों और सीआरआईएफ के कार्यों की प्रगति समीक्षा बैठक
जयपुर, 21 सितम्बर सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री राजेश यादव की अध्यक्षता में  प्रदेश में चल रहे राष्ट्रीय राजमागोर्ं के 44 कार्यों जिनकी लागत राशि रू 5169 करोड़ एवं सीआरआईएफ के रू 2736 करोड़ लागत राशि के कार्यों की कार्यवार समीक्षा एनएच के परियोजना निदेशक, अधिशाशी अभियन्ता, संवेदक एवं कन्सल्टेन्ट से की गयी।
प्रमुख शासन सचित ने परियोजनाओं से जुडे अधिकारियों एवं ठेकेदारों को कार्यों की गति बढ़ाने, क्वालिटी में सुधार एवं कार्यों को समयबद्ध पूर्ण करने के लिए निेर्देशित किया।
 सार्वजनिक निर्माण के प्रमुख सचिव ने राष्ट्रीय राजमार्गो पर हो रहे अतिक्रमणों को हटाने के लिए समयबद्ध योजना निर्धारित कर कार्यवाही करने एवं साथ ही राश्ट्रीय राजमार्ग की भूमि पर वृक्षारोपण एवं मीडियन प्लान्टेशन करने हेतु  निर्देशित भी किया।
उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्गो पर पेच मरम्मत के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करने हेतु सम्बधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।
बैठक में सानिवि शासन सचिव श्री चिन्न हरि मीणा, डी.आर. मेघवाल मुख्य अभियन्ता (एन.एच. पीपीपी), सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के मुख्य अभियन्ता एवं क्षेत्रीय अधिकारी आलोक दिपांकर एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।