fbpx
बुधवार , जनवरी 19 2022
Breaking News
कांग्रेस विधायक राकेश पारीक के पुत्र के विवाह समारोह में हमारा सीएम कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो, के नारे लगे। पायलट ने हाथ जोड़ कर अभिवादन किया।

कांग्रेस विधायक राकेश पारीक के पुत्र के विवाह समारोह में हमारा सीएम कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो, के नारे लगे। पायलट ने हाथ जोड़ कर अभिवादन किया।

कांग्रेस विधायक राकेश पारीक के पुत्र के विवाह समारोह में हमारा सीएम कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो, के नारे लगे। पायलट ने हाथ जोड़ कर अभिवादन किया।
विधायक सुरेश टाक ने भी पुत्र के विवाह पर किशनगढ़ वासियों को स्वादिष्ट भोजन कराया।
===============
25 नवंबर को अजमेर जिले के विधायक राकेश पारीक (कांग्रेस) और सुरेश टांक (निर्दलीय) ने अपने अपने पुत्रों के विवाह के उपलक्ष में बड़े समारोह आयोजित किए। मसूदा के लोकप्रिय विधायक राकेश पारीक ने सरवाड़ में समारोह आयोजित किया। इस समारोह में हजारों ग्रामीणों ने भाग लिया। ग्रामीणों की भीड़ के बीच जब पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट समारोह में पहुंचे तो उत्साही युवकों ने हमारा सीएम कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो के नारे लगाए। इन नारों से पायलट भी प्रफुल्लित नजर आए। अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में 21 नवंबर को हुए फेरबदल के बाद यह पहला अवसर रहा, जब पायलट किसी बड़े समारोह में नजर आए। पायलट ने राजगढ़ स्थित मसाणिया भैरव धाम के उपासक चंपालाल महाराज से आशीर्वाद भी प्राप्त किया। ग्रामीणों ने जो उत्साह और समर्थन दिखाया, उसके मद्देनजर ही पायलट ने सोशल मीडिया पर सभी का आभार जताया। पायलट की उपस्थिति से विधायक राकेश पारीक भी गदगद नजर आए। हालांकि पायलट की लोकप्रियता पहले भी थी, लेकिन गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल में जिस तरह पायलट समर्थक विधायकों को तरजीह दी गई उससे उनका प्रभाव और बढ़ा है। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन, देहात अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़, प्रदेश सचिव महेंद्र सिंह रलावता, इंसाफ अली, हेमंत भाटी, अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, पूर्व मेयर कमल बाकोलिया आदि के साथ साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे। यहां यह उल्लेखनीय है कि विधायक पारीक के पिता स्वर्गीय रामेश्वर लाल पारीक भी कांग्रेस के लोकप्रिय नेता रहे, लेकिन रामेश्वर पारीक को कभी भी विधायक बनने का अवसर नहीं मिला। 2018 में राकेश पारीक को सचिन पायलट की वजह से ही मसूदा से टिकट मिला और वे विधायक बने। अजमेर जिले में 8 में से कांग्रेस के दो उम्मीदवार ही चुनाव जीत पाए। राकेश पारीक के दो उम्मीदवार ही चुनाव जीत। राकेश पारीक और रघु शर्मा।
विधायक टाक का भी समारोह:
25 नवंबर को ही किशनगढ़ से निर्दलीय विधायक सुरेश टाक के पुत्र के विवाह का समारोह भी रखा गया। अग्रसेन भवन में आयोजित इस समारोह में किशनगढ़ शहर के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों के लिए सुरेश टाक अलग से समारोह आयोजित करेंगे। दोनों विधायकों ने अपने अपने क्षेत्रों में समारोह आयोजित किए हैं, जबकि विवाह 30 नवंबर को हैं। दोनों ने जयपुर में अलग से विवाह समारोह रखे हैं। दोनों ही विधायकों ने जयपुर के समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को व्यक्तिगत तौर पर आमंत्रित किया है। उम्मीद है कि सीएम गहलोत दोनों ही समारोह में वर वधु को आशीर्वाद देने जाएंगे।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें

Check Also

राजस्थान संरक्षित क्षेत्र संरक्षण समिति की बैठक, विलुप्त हो रहे वन्य जीवों के संरक्षण का करें प्रयास – मुख्य सचिव

Description राजस्थान संरक्षित क्षेत्र संरक्षण समिति की बैठक,विलुप्त हो रहे वन्य जीवों के संरक्षण का …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *