2023 में दो-तिहाई बहुमत से बनेगी BJP की सरकार’, बोले अमित शाह, लॉ एंड ऑर्डर पर सीएम गहलोत को घेरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज जयपुर में हैं। जैसलमेर के बाद जयपुर पहुंचे अमित शाह ने सीतापुरा स्थित जेईसीसी कन्वेशन्स सेन्टर में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान अमित शाह ने अपने संबोधन में विपक्ष से लेकर राज्य सरकार को जमकर घेरा।

‘गहलोत सरकार पूरी भ्रष्ट सरकार है’, बोले शाह
जयपुर में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पूरे राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की व्याख्या ही बदल गई है। लॉ एंड ऑर्डर का मतलब होता है कानून और व्यवस्था। गहलोत जी ने लॉ एंड ऑर्डर का मतलब कर दिया है कि लो और ऑर्डर करो। राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी भ्रष्ट सरकार है।

राम मंदिर पर ये बोले अमित शाह
शाह ने राम मंदिर के मुद्दे पर भी अपनी बात रखते हुए विपक्ष पर कटाक्ष किया। शाहने कहा कि विपक्ष नारे लगाता था कि ‘मंदिर वहीं बनाएंगे- तारीख नहीं बताएंगे। देख लीजिए आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।’

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बारिश और बाढ़ पीड़ितों के लिए पीएमएनआरएफ से अनुग्रह राशि को मंजूरी दी

कांग्रेस ने गरीब हटाने की बात कही और गरीब को ही हटा दिया
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाने के स्थान पर गरीब को हटाने का काम किया। राहुल गांधी सिर्फ ट्वीट करते हैं, काम करें या नहीं।

 दो तिहाई बहुमत से बनेगी प्रदेश में बीजेपी की सरकार
अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत राजस्थान प्रदेश की गौरव गुणगान से की। शाह ने कहा कि राजस्थान की भूमि पूरे देश को गौरवान्वित करने वाली भूमि है। इसके बाद उन्होंने कहा कि हम 2023 में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि 2019 में राजस्थान ने 25 में से 23 सीट का आर्शीवाद दिया। ऐसे में हमे पूरा विश्वास है कि जनता हमें आगे भी आर्शीवाद देगीष।

योजनाओं के नाम बदले: राजे
वसुंधरा राजे ने कहा कि गहलोत सरकार ने सिर्फ योजनाओं के नाम बदले हैं। अन्नपूर्णा योजना का नाम बदल कर इंदिरा रसाई कर दिया, लेकिन स्थिति देखिये कि जो भोजन उसमें दिया जा रहा है कि उसका क्या हाल है।

वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार के रिशफल पर किया कटाक्ष
वसुंधरा राजे ने इस दौरान राज्य सरकार को भी जमकर घेरा। राजे ने कहा कि आज कानून व्यवस्था प्रदेश में बची ही नहीं है। रोज दुष्कर्म और लूट की खबरें सुनने को मिलती है। सरकार का ध्यान सिर्फ कुर्सी बचाने में हैं। हाल ही हुए रिफशल में भी सिर्फ इसी पर ध्यान दिया कि कैसे उन लोगों को रोका जाएं, तो पार्टी छोड़कर जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें :   त्रिपुरा के गोमती जिले में एक मस्जिद को नुकसान पहुंचाने और तोड़फोड़ करने की सोशल मीडिया में चल रही खबरें झूठी और निराधार हैं, इनमें तथ्यों को

वसुंधरा राजे ने अमित शाह की तारीफ
कार्यक्रम में पहुंची पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान राजेने जहां राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया। वहीं अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर वर्तमान मोदी सरकार की तारीफ भी की। राजे ने कहा कि एक समय तक हम देखते थे कि जब कोई जवान शहीद होता था, तो सिर्फ उसका टैग की घर आता था। पीएम के तौर पर अटल बिहारी वाजपेयी ने इस पर ध्यान दिया । इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जवानों और उनके परिवारों को एक और तोहफा दे दिया है। अब जवान अपने परिवार के साथ सालभर में 100 दिन का समय बीता सकता है।

 गहलोत सरकार को उखाड़ फेंक देने का लें संकल्प
जेईसीसी में चल रहे बीजेपी के कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी कार्यकर्ता गहलोत सरकार के कुशासन को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें।