Rajasthan : बलात्कारी तो चंद महिलाओं के साथ अपराध करते हैं, पर मंत्री ने बयान देकर पूरी महिला जाति का मानसिक बलात्कार किया-गुंजल।

बलात्कारी तो चंद महिलाओं के साथ अपराध करते हैं, पर मंत्री

ने बयान देकर पूरी महिला जाति का मानसिक बलात्कार किया-

गुंजल।

राजस्थान सरकार के जिम्मेदार मंत्री के बयान के बाद समूची नारी जाति में गुस्सा है। इसी के चलते रविवार को कोटा उत्तर भाजपा कार्यालय में कोटा उत्तर की महिला भाजपा पार्षदों, पूर्व पार्षदों, महिला मोर्चा पदाधिकारियों व समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ी सैकड़ों की संख्या में महिलाओं की बैठक हुई।  बैठक में तय किया गया कि 22 मार्च को दोपहर सवा बारह बजे महिलाओं का एक बड़ा विशाल प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें हजारों की संख्या में महिलाएं उम्मेद क्लब से रैली के रूप में रवाना होकर कलेक्ट्री पहुंचेंगी व प्रदर्शन करेंगी। यह बात पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने बैठक के बाद कहीं।
गुंजल ने कहा कि धारीवाल के बयान से पूरे राजस्थान की नारी शक्ति का अपमान हुआ है। बलात्कारी तो चंद महिलाओं के साथ अपराध करते हैं पर मंत्री धारीवाल ने इस तरह का बयान देकर पूरी नारी जाति का मानसिक बलात्कार किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पांच पाँच साल की बच्चियों के साथ दरिंदगी हो रही है । हिंदुस्तान में प्रदेश बलात्कार की घटनाओं में नंबर एक पर आ जाए, मां – बहन की इज्जत सुरक्षित रखना और अपराध के लिए दुष्कर्मियों को मृत्युदंड दिलाना जिस सरकार की जिम्मेदारी हो उस सरकार का मंत्री बड़ी ही हल्की भाषा में यह बयान दे की यह तो मुर्दों का प्रदेश है। यह एक अक्षम्य अपराध है। गुंजल ने कहा कि क्या किसी मंत्री के घर परिवार में किसी के साथ इस तरह की दुर्घटना हो जाती तो फिर भी क्या मर्दानगी व मर्दो के प्रदेश की बात कहने का साहस मंत्री धारीवाल करते।गुंजल ने कहा आज महिलाओं में काफी गुस्सा है। चंडी बन कर सड़कों पर निकलने की तैयारी कर रही हैं । 22 तारीख को कोटा की सड़कों पर हजारों की संख्या में महिलाएं निकलेगी और बता देंगे कि अपने आत्मसम्मान की रक्षा के लिए नारी को किसी पर भी निर्भर रहने की आवश्यकता नहीं है। जब जब जरूरत पड़ी है दुर्गावती बनके रण में निकली हाथ में थी तलवारे दो और झांसी की रानी और पन्नाधाय का इतिहास दुनिया जानती है। इसीलिए नारी का वास्तविक स्वरूप कोटा की धरती पर नजर आएगा। आइंदा कोई सरकार व मंत्री इस तरह का बयान देने का दुस्साहस ना करें यह संदेश बाइस तारीख को नारी जाति कोटा की धरती से राजस्थान सरकार को पड़ायेगी।
रैली निकाल धारीवाल का फूंका पुतला।
फूल नहीं चिंगारी हैं हम भारत की नारी हैं, धारीवाल मुर्दाबाद मुर्दाबाद मुर्दाबाद, कांग्रेस राज हो बर्बाद हो बर्बाद हो बर्बाद जैसे नारों व भारी आक्रोश के साथ मंत्री धारीवाल का पुतला लिए सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने कोटा उत्तर भाजपा कार्यालय से नयापुरा थाने तक रैली निकालकर थाने के बाहर धारीवाल का पुतला जलाया व जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कोटा उत्तर की महिला भाजपा पार्षदों व पूर्व पार्षदों ने किया सभी ने इसे नारी जाति का अपमान बताया है। और कहां की एक तरफ तो प्रियंका गांधी लड़की हूं लड़ सकती हूं की बात कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के मंत्री महिला अत्याचारों को लेकर मर्दों का हौसला अफजाई कर रहे हैं। उन्होंने प्रियंका गांधी से ऐसे मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।
धारीवाल के बयान से क्षुब्ध महिला मोर्चा पदाधिकारी ने छोड़ी कांग्रेस।
 कोटा उत्तर भाजपा कार्यालय में बैठक में पहुंची कांग्रेस महिला मोर्चा पदाधिकारी विदिशा गुप्ता ने धारीवाल के बयान से आहत होकर कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और कहा कि जब धारीवाल का यह बयान मैंने सुना मैंने उसी क्षण यह फैसला कर लिया था। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने विदिशा गुप्ता को दुपट्टा पहनाकर वह पुष्पगुच्छ भेंट कर भाजपा परिवार में शामिल किया। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिला अध्यक्ष तनुजा खन्ना, पार्षद मेघा गुर्जर, कुसुम सैनी, पूजा सुमन, पूजा केवट, पूर्व पार्षद हेमा सक्सेना, मधु कुमावत, धापू मेहरा,  स्नेहलता क्रांतिकारी, ममता महावर सहित भाजपा भाजपा महिला मोर्चा की सरोज खंडेलवाल, सुशीला शर्मा, कालीबाई नायक, गीता नायक, सूरज कँवर, सरोज कुमारी, कुसुम शर्मा, कल्पना सिंह, राजकुमारी व्यास,डाली टण्डन, विदिशा गुप्ता, हेमलता परिहार, गिरजेश मलेटी, ज्योति माथुर, सिमरन सुमन सहित बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता उपस्थित हुई।