Rajasthan : प्रसिद्ध कैलादेवी मेला 29 मार्च से होगा शुरू, चलेगी अतिरिक्त बसें।

उत्तर भारत का प्रसिद्ध कैलादेवी मेला 29 मार्च से होगा शुरू,

चलेगी अतिरिक्त बसें।

राजस्थान के प्रसिद्ध महिलाओं में शुमार कैलादेवी धाम में 29 मार्च से लख्खी मेले का आयोजन होगा। इस दौरान मेले मे श्रद्धालुओं की आवागमन के लिए रोडवेज प्रशासन अतिरिक्त बसों को चलायेगा।राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक संदीप वर्मा ने 45 आगारों से 309 बसों की व्यवस्था कर आगरा, धौलपुर, हिण्डौन, गंगापुर, भरतपुर, जयपुर तथा महावीरजी से 29 मार्च से 17 अप्रेल तक संचालित करने के निर्देश जारी किये है।

यह भी पढ़ें :   Bamanwas : होली की क्षेत्रवासियों को दी बधाई

आपको बता दें, कि मुख्यालय से जारी आदेशानुसार 45 आगारों से 309 विशेष बसों की व्यवस्था कर आगरा-कैलादेवी, धौलपुर-कैलादेवी, ग्वालियर-बाडी-कैलादेवी, हिण्डौन-कैलादेवी, गंगापुर-कैलादेवी, भरतपुर-कैलादेवी वाया बयाना, जयपुर-कैलादेवी तथा महावीरजी-कैलादेवी से 29 मार्च से 17 अप्रेल तक यात्रियों की उपलब्धता के अनुसार समय-सारिणी संचालन किया जाएगा। कैलादेवी मेले के लिए उप महा प्रबन्धक (सांख्यिकी) ओमप्रकाश शर्मा को मुख्य मेला अधिकारी ने बताया कि कैलादेवी मेले में राजस्थान राज्य की सीमा में सभी श्रद्धालुओं को 30 प्रतिशत की छूट भी प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें :   Bharatpur : जुआ खेलते आधा दर्जन आरोपीयों को गिरफतार कर ₹17100 को किया जप्त

कैलादेवी मेले के लिये मुख्य प्रबन्धक, लोहागढ, धौलपुर, हिण्डौन, भरतपुर, करौली, आगार को भी व्यवस्था बनाने के लिए निर्देशित किया गया हैं।