Sawai Madhopur : दलितों पर बढते अत्याचार को लेकर बीएसपी ने किया प्रदर्शन राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की रखी मांग।

Sawai Madhopur : दलितों पर बढते अत्याचार को लेकर बीएसपी ने किया प्रदर्शन.

राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाने की रखी मांग।

सवाईमाधोपुर: राजस्थान में दलितों पर बढ़ते अत्याचार की घटनाओं को लेकर बुधवार को सवाई माधोपुर में बसपा के कार्यक्रताओं ने कलेक्ट्रेट के समक्ष राजस्थान की काँग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर राजस्थान की गहलोत सरकार को बरखस्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। बसपा के प्रदेश प्रभारी अमर सिंह बंसीवाल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के शासनकाल में दलित समाज के लोगो पर लगातार अत्याचार हो रहे है।
प्रदेश में दलित समाज के लोगो पर अत्याचार लगातार बढ़ रहा है। दलितों की हत्या हो रही है। दलित समाज की महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार सोई हुई है।उन्होंने बताया कि हालही में पाली जिले में दलित समाज के जितेंद्र मेघवाल को मुछ रखने के कारण सामन्तवादियों सोच के लोगो ने मार दिया।
नागौर जिले के डीडवाना में दलित समाज के एक नोजवान की हत्या कर दी गई। धौलपुर जिले में दलित समाज की महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई। वही अलवर व भरतपुर जिले में भी दलित युवकों की हत्या हुई है।
उनका कहना है कि प्रदेश की गहलोत सरकार दलितों पर हो रहे अत्याचारों को रोकने में पूरी तरह से असफल रही है। बसपा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर राजस्थान सरकार को बरखस्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।