Rajasthan : कम्प्यूटर अनुदेशक स्कूली छात्राओं को बहला फुसलाकर करता रहा दुष्कर्म

Rajasthan : कम्प्यूटर अनुदेशक स्कूली छात्राओं को बहला

फुसलाकर करता रहा दुष्कर्म, क्लास में मिली अनुपस्थित तो

घटना का चला पता।

अलवर जिले के एक सरकारी स्कूल में कम्प्यूटर अनुदेशक द्वारा स्कूली छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कम्प्यूटर अनुदेशक को निजी संस्था के माध्यम से स्कूल में लगाया हुआ था। बालिकाओं से दुष्कर्म की घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने अपहरण व गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्र के एक स्कूल में निजी संस्था की ओर से लगाए गए कम्प्यूटर अनुदेशक अंकित बैरवा विद्यालय में पढ़ने वाली बालिकाओं को बहला फुसलाकर अपने घर बुलाता और उनके साथ यौन शोषण करता। पिछले दिनों कक्षा अध्यापिका की ओर से परिजनों को बालिकाओं के अनुपिस्थत होने की सूचना देने पर घटना का पता चला।

यह भी पढ़ें :   चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काटकर की चोरी

परिजनों ने दो दिन पहले बालिकाओं के रास्ते से लापता होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छह घंटे बाद बालिकाओं से दस्तयाब कर उनसे पूछताछ की। जिसमें बालिकाओं ने पुलिस के सामने पूरी घटना बता दी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अपहरण, बलात्कार और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी कम्प्यूटर अनुदेशक अंकित बैरवा को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें :   केन्द्रीय वित्त मंत्री ने वाशिंगटन डीसी में विश्व बैंक की विकास समिति की रात्रिभोज बैठक के दौरान “लर्निंग लॉसेस: व्हाट टू डू अबाउट द हैवी कॉस्ट ऑफ कोविड ​​​​ऑन चिल्ड्रन, यूथ, एंड फ्यूचर प्रोडक्टिविटी” शीर्षक शोध-पत्र पर चर्चा में भाग लिया

शनिवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी की ओर से आठ-दस स्कूली बालिकाओं से वीडियो कॉलिंग, मैसेज चैट और मोबाइल पर बात होने की बात भी सामने आई है। दूसरी और इस घटना से कस्बे में भारी आक्रोश है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए थानाप्रभारी ने उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करवाया व विभिन्न टीमों का गठन कर अभियुक्त को 45 घंटों में दबोचकर सलाखों के पीछे भेज दिया। मामले की जांच उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी की ओर से की जा रही है।