Rajasthan : जयपुर की इंजीनियरिंग स्टूडेंट से पिस्टल दिखाकर रेप

जयपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही युवती से रेप का मामला सामने आया है। वह 9 फरवरी में अजमेर में अपने मकान में गई थी। वहां मकान में उसे अकेला पाकर एक युवक जबरन अंदर घुस आया और पिस्टल दिखाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की। पीड़िता ने बुधवार को जयपुर के चित्रकूट थाने में विजय नाम के युवक पर मामला दर्ज कराया है।

21 साल की पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह टोंक की रहने वाली है। फिलहाल जयपुर में रहकर इंजीनियरिंग कर रही है। आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो एवं वीडियो मोबाइल पर बना ली। वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने और फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था। धमकी के चलते पीड़िता ने वारदात के बारे में उस समय किसी को भी कुछ नहीं बताया और जयपुर लौट आई थी।

यह भी पढ़ें :   Karauli : पंचतत्व में विलीन हुए कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला

जयपुर लौटने के बाद भी आरोपी ने लगातार पीड़िता को फोन कर परेशान किया। आरोपी पीड़िता पर अजमेर के विजयनगर आने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने विजयनगर जाने से मना कर दिया।

छोटी बहन से भी रेप करने की धमकी दी
आरोपी ने पीड़िता और उसकी छोटी बहन को जयपुर से उठाकर ले जाने, रेप करने व तेजाब डालकर चेहरा खराब करने की धमकी दी। घबराकर पीड़िता ने बुधवार देर रात चित्रकूट थाने पहुंच विजय सिंह के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया। रेप की वारदात विजयनगर में हुई थी। ऐसे में पुलिस ने जीरो नंबरी एफआईआर काटकर उसे जांच के लिए अजमेर जिला SP कार्यालय भिजवाया है।