fbpx
Breaking News

यात्रियों को रोड़वेज की बसों में सफ़र करने के लिए कर्फ़्यू पास की आवश्यकता नहीं 

प्रेस नोट
दिनांक 30.11.2020

यात्रियों को रोड़वेज की बसों में सफ़र करने के लिए कर्फ़्यू पास की आवश्यकता नहीं
रोडवेज अधिकारी राज्य सरकार द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) को सख़्ती से लागू करें -सीएमडी,रोडवेज़
जयपुर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक श्री राजेश्वर सिंह ने रोडवेज कर्मी को राज्य सरकार द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) का सख़्ती से पालन कर बसों को सुचारू रूप से संचालन करने के निर्देश दिए।जिससे आमजन को आवागमन के लिये सुगमता से परिवहन साधन उपलब्ध हो सकें। राज्य सरकार द्वारा जारी आदेशानुसार रोडवेज बसों से यात्रा करने के लिए बस स्टैंड आने- जाने के लिए कर्फ़्यू के दौरान किसी पास की आवश्यकता नहीं हैं ।
श्री सिंह ने बताया कि कोविड-19 के प्रकरणों में
अप्रत्याशित वृद्धि एवं कोरोना
संक्रमण के वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा 01.12.2020 से जयपुर ,जोधपुर,बीकानेर,
उदयपुर ,कोटा ,अजमेर,
अलवर,भीलवाड़ा ,नागौर,
पाली,टौंक ,सीकर और गंगानगर सहित 13 जिलों की नगरीय सीमा में रात्रि 8:00 से प्रातः 6:00 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू किया गया है लेकिन राजस्थान रोडवेज की बसों के लिए बस स्टैंड आने-जाने वाले यात्रियों को छूट प्रदान की हुई है इसके लिए किसी भी पास की आवश्यकता नहीं है।
श्री सिंह ने रोडवेज के अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि बस व बस स्टैंड में “नो-मास्क नो-एंट्री का सख़्ती से पालन किया जावें ।बस को यात्रा से पहले एवं यात्रा के पश्चात् सैनिटाइज कर तथा बस स्टैंड पर बार-बार हाइपो क्लोराइड से सैनिटाइज करवाते रहे।
श्री सिंह ने बताया कि यात्री को सीट व टिकट लेने के लिए भीड़ की समस्या से बचने के लिए राजस्थान रोडवेज की वेबसाईट www.rsrtconline.rajasthan.gov.in ऑनलाईन टिकिट बुक करें एवं ऑनलाईन बुकिंग पर 5 प्रतिशत केशबैक का लाभ भी पाए । बस मे सवारियां केवल अनुमत बैठक क्षमता तक ही बैठाई जावेंगी। यात्रा के समय मास्क अनिवार्य रूप से पहनने तथा साथ में सेनेटाईजर ले जाने की सलाह भी दी जाती है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

अवैध भ्रूण लिंग परीक्षण करते दलाल सहित तीन गिरफ्तार

अवैध भ्रूण लिंग परीक्षण करते दलाल सहित तीन गिरफ्तार – भरतपुर

राजस्थान सरकार निदेशालय चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण आईईसी जयपुर अवैध भ्रूण लिंग परीक्षण करते …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com