कनिष्ठ अभियन्ता संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा आयोजित

कनिष्ठ अभियन्ता संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा आयोजित
जयपुर, 29 नवम्बर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा रविवार को प्रातः 10 बजे से अपरान्ह 12 बजे के मध्य 33 पदों के लिए कनिष्ठ अभियन्ता (विद्युत डिग्रीधारक) संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा जिला मुख्यालय अजमेर, भरतपुर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर में निर्धारित 111 परीक्षा केन्द्रो पर आयोजित की गई। इस परीक्षा के लिए कुल 23252 अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन किया गया था। इनमें से 12209 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया। उपस्थित परीक्षार्थियों का प्रतिशत 52.50 रहा।
रविवार को अपरान्ह 3 बजे से सायं 5 बजे के मध्य 7 पदों के लिए कनिष्ठ अभियन्ता संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा जिला मुख्यालय अजमेर, भरतपुर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर, में निर्धारित 42 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की गई। इस परीक्षा के लिए कुल 8149 अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन किया गया था। इनमें से 4035 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया। उपस्थित परीक्षार्थियों का प्रतिशत 49.51 रहा।
बोर्ड अध्यक्ष डॉ. बी.एल जाटावत ने बताया कि सभी परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा शांतिपूर्वक सम्पन्न हुई। डॉ. जाटावत के द्वारा परीक्षा आयोजन में सहयोग के लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग को धन्यवाद ज्ञापित  किया गया।