शिक्षा बाेर्ड अध्यक्ष के नाम से ट्विटर पर फर्जी आईडी बनाई, सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज – अजमेर

शिक्षा बाेर्ड अध्यक्ष के नाम से ट्विटर पर फर्जी आईडी बनाई, सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज – अजमेर

अजमेर
राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. डीपी जारोली का ट्वि‍टर पर फर्जी अकाउंट बनाने का मामला प्रकाश में आया है। शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. जारोली ने एसपी जगदीश चंद्र शर्मा को शिकायत देकर बताया कि पहले फर्जी अकाउंट @jarolip नाम से था और इसे बंद कर नया अकाउंट @dp_jaroli के नाम से बनाया गया है।

यह भी पढ़ें :   अजमेर में जाटव समाज की वृद्धा की मौत के बाद जेएलएन अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल दुर्भाग्यपूर्ण।

एसपी शर्मा के निर्देश पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
बाेर्ड अध्यक्ष डॉक्टर जारोली ने अपनी शिकायत में बताया है कि सरकार ने राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर को रीट परीक्षा 2021 का संचालन कराने के लिए नोडल एजेन्सी बनाया है। उन्हें जानकारी मिली है कि उनके नाम से अज्ञात व्यक्ति ने एक फर्जी ट्वि‍टर अकाउंट बना रखा था, जिसमें उसने अपने आपको दो साल से चेयरमैन घाेषित कर रखा है, जिसमें अनेक फोलोअर्स थे।

यह भी पढ़ें :   टूकड़ा की पहाड़ी की ऊंचाई सात मीटर कम हो जाए तो किशनगढ़ एयरपोर्ट पर बड़े जहाजों का आवागमन शुरू हो सकता है। पहाड़ी काटने पर 33 करोड़ रुपए खर्च होंगे।

अकाउंट वर्तमान में बन्द कर दिया गया और इसके स्थान पर एक नया फर्जी ट्वि‍टर अकाउंट @dp_jaroli एक्टिव कर रखा हैं। डा. जाराेली ने फर्जी अकाउंट काे तुरन्त बन्द करवाकर अवांछित व्यक्तियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है।