शादी का झांसा देकर फर्जी IAS ने दो दिन तक युवती से किया दुष्कर्म, फिर हुआ फरार।

शादी का झांसा देकर फर्जी IAS ने दो दिन तक युवती से किया दुष्कर्म, फिर हुआ फरार।

अजमेर मे एक युवती के साथ रेंप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल अपने आप को भारतीय प्रशासनिक सेवा का अधिकारी बताकर एक युवक ने एनजीओ चलाने वाली दिल्ली की युवती को झांसे में लेकर 2 दिन तक अजमेर के होटल में रेप किया। शुक्रवार सुबह जब युवती की नींद खुली तो युवक गायब था। दिल्ली की रहने वाली इस युवती ने अजमेर के क्लॉक टावर थाने में मामला दर्ज कराया है। क्लॉक टावर थाना पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को दिल्ली के बवाना निवासी युवती ने शिकायत की है। युवती की मानें तो दोनों की दोस्ती कुछ महीने पहले ही फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर लिया और बातें शुरू हो गईं।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan: भविष्य के वाहनों की ईंधन संभावनाओं की होगी पूर्ति -आरएसजीएल द्वारा औसतन रिकार्ड 47390 एससीएमडी गैस प्रतिदिन वितरण

दोनों के बीच वॉट्सऐप के माध्यम से भी बातें हुई हैं। दोनों ने शादी का फैसला किया था। आरोपी युवक ने खुद का नाम नवीन बताया था। वह खुद को आईएएस कहता था। आरोप है कि उसने युवती को कहा कि अजमेर आ जाए। पुष्कर में आर्य समाज में शादी करेंगे। नवीन के कहने पर 9 मार्च को युवती ट्रेन से अजमेर पहुंच गई।अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र के होटल संचेती में दोनों रुके।

यह भी पढ़ें :   फिर दहला ब्यावर रहस्मयी धमाके से

9 और 10 मार्च को होटल में नवीन ने युवती के साथ रेप किया। 10 मार्च की सुबह कमरे से नवीन गायब था। आरोप है कि युवती का फोन भी वह ले गया। होटल के फोन से जब युवती ने अपना नंबर मिलाया तो फोन नवीन ने बंद कर दिया। युवती ने नवीन के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज कराया है। अजमेर के होटल में उसके साथ 2 दिन तक रेप किया। नवीन का एड्रेस या उसके बारे में कोई अन्य जानकारी युवती को नहीं है।