fbpx
Breaking News

31 मार्च को गोली लगने से शहीद हुए भारतीय सेना के जवान का उनके पैतृक गांव में पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया

भरतपुर। 31 मार्च को गोली लगने से शहीद हुए भारतीय सेना की जाट रेजीमेंट के अरुणाचल प्रदेश में तैनात 21 साल के जवान पुष्पेंद्र सिंह का शनिवार को राजस्थान के भरतपुर में डीग के उनके पैतृक गांव श्यौरावली में पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। जवान के पार्थिव शव को उसके 3 महीने के मासूम बच्चे ने मुखाग्नि दी। जवान पुष्पेन्द्र सिंह की पार्थिव देह को फूलों से सजाए गए सेना के वाहन से पैतृक गांव श्यौरावली लाया गया।शहीद की शवयात्रा में बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग जवान के शव को देख परिजनो के साथ फूट-फूटकर रोने लगे। पत्नी सुमन सिंह शव से लिपट गई। पूरा गांव बिलख पड़ा। डीग-कुम्हेर विधायक ब पूर्व मंत्री विधायक विश्वेन्द्र सिंह, तहसीलदार अशोक कुमार शाह सहित अन्य सेना के अधिकारियों ने जवान को श्रद्धांजलि अर्पित की। सेना के अधिकारियों ने शव श्मशान घाट पहुंचने के बाद जवान के भाई बबलू कुमार को तिरंगा दिया। अंत्येष्टि से पूर्व जाट रेजीमेंट के जवानों ने मातमी धुनों के साथ जवाल की पार्थिक देह को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

मुख्य समाचार

मुख्य समाचार ■ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमरीका के राष्ट्रपति जो बाइडन के निमंत्रण पर आज …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *