fbpx
Breaking News

कोरोनाकाल में बन्द हुई रोडवेज की ग्रामीण सेवा के अब तक बहाल न हो पाने से इन ग्रामीण क्षेत्रों के लोगो को झेलनी पड़ रही है

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोनाकाल में बन्द हुई रोडवेज की ग्रामीण सेवा के अब तक बहाल न हो पाने से इन ग्रामीण क्षेत्रों के लोगो को झेलनी पड़ रही है अनेक तकलीफे। उदाहरण के तौर पर कोरोना काल से पहले भरतपुर से मई लखनपुर बाया खेडली गरासिया होते हुऐ वैर तक राजस्थान ग्रामीण की बस चलती थी जो सुबह भरतपुर आती थी और शाम को वैर के लिए जाती थी। वो अब कोरोना काल से बन्द है । बस के बन्द होने से नियमित गांव से कालेज जाने वाले छात्रों , और दैनिक रूप से आवागमन करने वाले लोंगो को परेशानी का सामना करना पड रहा है। राज सम्पर्क पोर्टल से भरतपुर डिपो के लिए इस संदर्भ मे शिकायत दर्ज करवायी गई लेकिन संभदित विभाग ने संतुष्टीपूर्ण जवाव नही दिया है । गांव से भरतपुर नियमित पढने आने वाले छात्रौं के लिए यह मुख्य साधन था। निजी वाहन वालों ने बस के वन्द हो जाने से किराया दो गुना कर दिया है। अब आप ही बताये इन लोगो की समस्या का समाधान कौन करेगा और ये परेशान लोग किस दरवार में लगाये अपनी फरियाद।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

एक निजी बस ब ट्रेक्टर भिड़ंत में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत

भरतपुर में आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 के शीशम तिराहे पर एक निजी बस …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *