fbpx
Breaking News

चंद पैसो के खातिर माँ ही नुचवाती रही बेटी का जिस्म

भरतपुर जिले के बयाना में सामुहिक दुष्कर्म के साथ देह शोषण का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक विवाहिता ने अपनी मां पर ही वर्षो तक उसका देहशोषण कराने का आरोप लगाते एक महिने पहले बयाना उपखंड के झील का वाडा में उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों को नामजद किया है।

अदालत में दायर किये गए इस सन्सनखेज मामले के बाद पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है। पीड़ित महिला के अनुसार करीब 1 महीने पहले 7 मार्च को उसके मायके के गाब के दो युवको ने कैलादेवी माता के दर्शन कर लौटते समय झील के घने जंगलों में दुष्कर्म किया लेकिन मा को बताने के बाद भी उसे चुप रहने पर मजबूर किया गया।

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया है कि शादी से पहले आरोपी और उसके दोस्त-रिश्तेदार उसकी मां की सहमति से उसके साथ जबरन दुष्कर्म करते थे। जिसकी एवज में मां आरोपियों से रुपए लेती थी। पीड़ित के अनुसार उसकी मां के भी एक आरोपी के पिता से संबंध थे।

बताया गया है कि 2012 में जब वह 13 वर्ष की थी। उसके पिता को शराब की लत थी, जिसकी वजह से मां ने घर का खर्चा चलाने के लिए पड़ोसी से नाजायज संबंध बना लिए थे। बाद में उस व्यक्ति के दोनों बेटों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसका इस तरह से लगातार शोषण होता रहा।

पीड़िता ने बताया कि उसकी मां उसे गर्भनिरोधक गोलियां भी जबरन देती थी।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

एक निजी बस ब ट्रेक्टर भिड़ंत में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत

भरतपुर में आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 के शीशम तिराहे पर एक निजी बस …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *