fbpx
Breaking News

कोविड-19 सुरक्षा पहलुओं को लेकर पूर्व विधायक के आवास पर बैठक हुई आयोजित-भरतपुर

नगर(भरतपुर)–
कोविड-19 सुरक्षा पहलुओं को लेकर पूर्व विधायक के आवास पर बैठक हुई आयोजित।

आज भारतीय जनता पार्टी विधानसभा नगर की बैठक कोविड 19 में सुरक्षा के पहलुओं को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूर्व विधायक अनीता सिंह के मुख्य आतिथ्य में आहूत की गई।
बैठक में मुख्य अतिथि ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी एक विचार परिवार की पार्टी है,उन्हीं विचारों को लेकर हमें सुनिश्चित करना होगा कि कॉरॉना काल में हर व्यक्ति मास्क लगाए व दो गज की दूरी बनाकर रखे।यदि किसी कार्यकर्ता या आम जन पर कोई विपत्ति है तो उसकी सहायता करें। घरों में रहें बेवजह बाहर ना निकलें, अगर कोई विशेष जरूरी कार्य हो तो कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए ही बाहर निकलें।जिला उपाध्यक्ष प्रेम कपूर ने बताया हर बूथ पर भाजपा कार्यकर्ता है जो मजबूती के साथ कॉरोंना गाइडलाइन का पालन करते हुए हर मदद के लिए तैयार है।
इस अवसर पर परमिंदर सिंह, योगानंद यादव, सुल्तान सिंह, डॉ देवो गुर्जर, गणपत शर्मा, अरुण जैन, डॉ हुकम सिंह, डॉ कुलवंत सिंह, निहाल सिंह ताजीपुर, सुक्कन शर्मा, महेश गुप्ता, महेंद्र शर्मा, बलवीर सिंह एवं राहुल शर्मा खखावली उपस्थित रहे।
बैठक का संचालन शहर महामंत्री राहुल शर्मा खखावली ने किया।एवं आभार महामंत्री महेश गुप्ता ने किया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पुलिस और गौतस्करों में हुई फायरिंग।

पहाड़ी भरतपुरपुलिस और गौतस्करों में हुई फायरिंग।एक गौतस्कर फायरिंग में हुआ घायल।हरियाणा के उठावड निवासी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *