आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो बालिकाओं की मौत, एक महिला झुलसी – बयाना

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो बालिकाओं की मौत, एक महिला झुलसी.

बयाना (भरतपुर) . क्षेत्र के गांव अगावली में शनिवार शाम आकाशीय बिजली गिरने से चपेट में आने से एक किशोरी व बालिका की मौत हो गई, जबकि एक महिला भी गम्भीर रूप से झुलस गई। महिला को जिला अस्पताल रैफर किया गया, जहां उसका उपचार जारी है। हादसे की सूचना पर एसडीएम, तहसीलदार व पुलिस अस्पताल पहुंची और जानकारी ली।

पुलिस ने मृतक बालिकाओं का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। अचानक हुई घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। उधर, खबर सुनकर बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। पुलिस के अनुसार कुसमा (16) पुत्री निर्भय कुशवाह व काजल (14) पुत्री रामबाबू कुशवाह खेत पर चाची सरोज (35) के साथ नराव का काम कर रही थी। अचानक शाम को मौसम बदला और आकाशीय बिजली गिरने से तीनों चपेट में आ गए। हादसा देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तीनों को बयाना अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें :   दो बदमाश एक ज्वैलर को झांसा देकर उसकी दुकान से 30 ग्राम सोने के गहने चोरी कर ले गए

यहां कुसमा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया:

जबकि काजल व सरोज को भरतपुर के लिए रैफर कर दिया। काजल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, महिला सरोज को भरतपुर अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर एसडीएम सुनील आर्य, तहसीलदार गिर्राज बंसल, पटवारी देवीसिंह आदि गांव अगावली पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने मृत बालिकाओं के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।