ठेके से नहीं ली शराब तो ग्राहक को मारा चाकू, हालत गंभीर भरतपुर रेफर

भरतपुर : ठेके से नहीं ली शराब तो ग्राहक को मारा चाकू, हालत गंभीर भरतपुर रेफर

भरतपुर के कामां थाना इलाके में आज एक शराब के ठेकेदार ने अपने साथियों से मिलकर एक युवक पर चाक़ू और लाठियों से हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और घायल युवक को कामां के अस्पताल पहुंचाया लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसे भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया।
घायल युवक पवन ने बताया की आज वह कामां के कोसी चौराहे पर एक शराब के ठेके पर शराब लेने गया था। जब वह शराब लेकर दुकान से आ रहा था तभी उसके पास एक गाड़ी आकर रुकी जिसमें एक शराब ठेके का मालिक बैठा था उसके साथ कुछ युवक भी बैठे थे। उन्होंने पवन गुजर को सड़क पर पकड़ लिया और कहने लगे जब तू हमारे वार्ड में रहता है तो शराब लेने दूसरे वार्ड के ठेके पर क्यों आता है जिस पर पवन ने कहा की जहां से उसे शराब सस्ती मिलेगी वह वहां से शराब खरीदेगा जिस पर गाड़ी में बैठे युवकों ने पवन पर लाठी डंडों और चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पवन के गंभीर चोट आई।
घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तभी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से 4 युवकों को हिरासत में लिया। और बाकी के आरोपी फरार हो गए। मौके से पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को भी जब्त किया है। फिलहाल पुलिस बाकी के आरोपियों की तलाश कर रही है।