माय लार्ड 8 वी के बच्चे के साथ क्या कर डाला।

राजस्थान के भरतपुर में एक नावालिग बच्चे के यौनशोषण के मामले को लेकर मच गया है हंगामा।
मामले में कथित रूप से आरोपित किये जा रहे एक न्यायाधीश का वीडियो भी सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल। पूरे प्रकरण में पीड़ित नाबालिग बच्चे ब उसके परिवार को मुह बन्द रखने के लिए भृष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक अधिकारी का नाम भी आ रहा है सामने। मामले को लेकर पीड़ित बच्चा अपनी माँ के साथ मामला दर्ज कराने के लिए पहुचे मथुरागेट थाना। बाल कल्याण समिति के पदाधिकारी भी पहुचे मथुरागेट थाना।

मामला दर्ज कराने पीड़ित बच्चे के साथ थाना मथुरागेट पहुचे एक सहयोगी ने बताई अपनी ब पीड़ित बच्चे की पीड़ा। सहयोगी का है आरोप कि पीड़ित बच्चे को थाने में जा रहा है डराया घमकाया। सहयोगी को भी किया जा रहा है हतोत्साहित।

इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद यहां न्यायायिक क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी न्यायाधीश एवं दोनों कर्मचारी भूमिगत हो गए है। थाना मथुरागेट प्रभारी रामनाथ ने बताया कि यौन शोषण के शिकार 15 वर्षिय एक बालक की माँ की तरफ से इस मामले को लेकर थाने में पेश की गई रिपोर्ट के बाद विशिष्ठ न्यायाधीश भृष्टाचार निरोधक ब्यूरो जितेंद्र कुमार , न्यायायिक कर्मचारी अंशुल सोनी ब राहुल कटारा को नामजद कर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दर्ज कराई गई रिपोर्ट में भृष्टाचार निरोधक ब्यूरो के उपाधीक्षक परमेश्वर यादव पर भी यह आरोप लगाया गया है कि बे आरोपियों के अलाबा ब्यूरो के कई पुलिसकर्मियों के साथ पीड़ित बच्चे के घर आये और उन्होंने मामले को रफादफा करने का दवाब बनाते हुए गली गलौच की तथा कहा कि मामले को रफादफा नही किया तो बे परिवार के लोगो को जेल में डलबा देंगे। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित नावालिग टेनिस खेलने के लिए डिस्ट्रिक्ट क्लब जाता था जहां आरोपी न्यायाधीश ने उससे जानपहचान बनाई। रिपोर्ट में कहा गया है कि जानपहचान बढाने के बाद आरोपी न्यायाधीश बच्चे को अपने घर ले जाने लगे जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला यौन शोषण ब दुष्कर्म किया जाता था। बताया गया है कि इस घृणित कृत्य की न्यायाधीश की तरफ से वीडियो भी बनाई गई तथा न्यायायिक कर्मचारी भी उसका यौन शोषण ब दुष्कर्म करते रहे।

यह भी पढ़ें :   सड़क हादसे में घायल

भरतपुर में कार्यरत एक न्यायाधीश एवं दो न्यायायिक कर्मचारियों के खिलाफ एक नावालिग बच्चे का वीभत्स तरीके से कथित यौन शोषण किये जाने के सनसनीखेज मामले में पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद विशिष्ठ न्यायाधीश भृष्टाचार निरोधक ब्यूरो जितेंद्र कुमार गुलिया का पक्ष जानने के लिए जब मीडिया पहुचा उनके सरकारी आवास पर तो नही मिले न्यायाधीश घर पर। उनके आवास पर सफाई का काम करने बाले एक कर्मचारी ने बताया कि साहब नही है घर पर। यह पूछने पर कि साहब कहा गए है तो कर्मचारी ने कहा कि साहब बता कर तो नही जाते कि बे कहा जा रहे है।

यह भी पढ़ें :   भारत के प्रथम प्रधानमंत्री स्वर्गीय पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिवस पर उनके छायाचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई

राजस्थान के भरतपुर में कार्यरत विशिष्ठ न्यायाधीश भृष्टाचार निरोधक ब्यूरो जितेंद्र कुमार गुलिया को राजस्थान उच्चन्यायालय ने किया निलंबित। अपने दो न्यायायिक कर्मचारियों के साथ एक नावालिग बच्चे का वीभत्स तरीके से कथित यौन शोषण किये जाने के सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद किया निलंबित।