कुकर्म आरोपी जज साथियों सहित हुआ फरार, प्रशासन ने पीड़ित के घर पर तैनात किये आरएसी के जवान।

भरतपुर मे नाबालिग बच्चे के साथ यौन दुराचार के बहुचर्चित मामले में सोमवार को आरोपी जज और उसके दो साथी फरार हो गये। इधर जिला प्रशासन ने पीड़ित पक्ष की मांग पर उनके घर पर सुरक्षा मुहैया करा दी है। प्रशासन ने पीड़ित के घर पर आरएसी के 5 जवान तैनात किए हैं। दरअसल आज पीड़ित पक्ष के न्यायालय में 164 के बयान दर्ज कराने के लिए बाल कल्याण समिति और पुलिस प्रशासन दिनभर पीड़ित परिवार से संपर्क करने का प्रयास करते रही। लेकिन पीड़ित परिवार के प्रस्तुत नहीं होने की वजह से बयान भी दर्ज नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले के आरोपी जज जितेंद्र गुलिया और उसके दो अन्य साथी राहुल कटारा व अंशुल सैनी फरार हैं।

यह भी पढ़ें :   कथित सामुहिक दुष्कर्म के बाद एक नावालिग किशोरी द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में जिला एवं पुलिस प्रशासन ने झोंक दी है पूरी ताकत

पीड़ित के नहीं हो पाए बयान दर्ज।

बाल कल्याण समिति अध्यक्ष गंगाराम पाराशर एवं अन्य सदस्य सोमवार को पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचे। लेकिन वहां परिवार नहीं मिला। इसके बाद परिवार से फोन पर संपर्क किया गया। परिवार ने बाल कल्याण समिति के कार्यालय में उपस्थित होने की बात कही, लेकिन वे वहां भी नहीं पहुंचे। बाद में बाल कल्याण समिति अध्यक्ष एवं अन्य सदस्य पीड़ित के परिवार से मिलने दोपहर बाद फिर से घर पहुंचे। लेकिन फिर से उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। सिटी सीओ सतीश वर्मा न्यायालय में बयान दर्ज कराने के लिए दोपहर बाद पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचे, लेकिन उनको भी घर पर परिवार नहीं मिला।

यह भी पढ़ें :   एक व्यक्ति से लूट करके भाग रहे तीन बदमाशों को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार किया

घर पर आरएसी जवान तैनात।

सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार की मांग पर उनके घर पर आरएसी के 5 जवान सुरक्षा के लिए तैनात कर दिए हैं। वहीं समिति अध्यक्ष गंगाराम पाराशर ने बताया कि पीड़ित परिवार की मदद के लिए बालमित्र और काउंसलर भी नियुक्त कर दिए गए हैं। इस पूरे मामले के मुख्य आरोपी जज जितेंद्र गुलिया और उनके दोनों आरोपी साथी सोमवार को शहर से फरार हो गए। मथुरा गेट पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि आरोपी जज को बयान देने के लिए पुलिस उनके घर पर लेने गई थी लेकिन वह वहां पर नहीं मिला।