सांसद रंजीता कोली के घर पर फायरिंग:सांसद के फोटो पर क्रॉस लगाकर चिपका दिया जिंदा कारतूस, पुलिस बोली- फायरिंग के सबूत नहीं

भरतपुर. राजस्थान में महिला सुरक्षा को मुद्दा अब और गहराता नजर आ रहा है. कुछ दिन पहले राजधानी में पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर सरेआम हमले का मामला सामने आया था. उनकी कार पर बाइकसवार बदमाशों ने पथराव कर दिया था. वहीं मंगलवार आधी रात को सांसद रंजीता कोली के बयाना स्थित आवास पर ज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर हमला कर दिया. बदमाशों के हमले के दौरान सांसद बेहोश हो गईं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बेहोश सांसद रंजीता कोली को बयाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, अज्ञात बदमाश हमला करने के बाद सांसद के घर पर एक धमकी भरा पत्र भी चस्पा कर फरार हो गए.

मंगलवार मध्यरात्रि को सांसद रंजीता कोली के बयाना स्थित आवास पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी. साथ ही हमलावरों ने सांसद के घर के दरवाजे पर एक धमकी भरा पत्र भी चस्पा कर दिया. पत्र में साफ तौर पर लिखा कि दलित है दलित की तरह रह पहले भी तेरे को छोड़ दिया था. पत्र में धमकी देते हुए लिखा की अपनी औकात में रह नहीं तो अगली बार सीधे गोली मार दी जाएगी और कोई नहीं बचा पाएगा.

रात को सांसद के दोनों गनमैन नहीं थे
जब यह घटना हुई तो सांसद के दोनों गनमैन उनके घर पर नहीं थे, जिसके बाद उनके निजी सचिव ने उनकी अनुपस्थिति डाल दी है। सांसद रंजीता कोली की सिक्योरिटी के लिए 2 गनमैन 24 घंटे उनकी सुरक्षा के लिए रहते हैं, लेकिन घटना के समय दोनों का कोई अता पता ही नहीं था।

यह भी पढ़ें :   सेंट्रल जेल से लेने आये भाई की एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

सांसद को धमकी भरा लेटर
बदमाशों ने घटना के बाद सांसद के घर एक धमकी भरा लेटर छोड़ा, जिसमें लिखा हुआ था कि दलित है, दलित बनकर रह। सारी सांसद गिरी निकाल देंगे। पहले तो एक छोड़ दिया तो नहीं मानी। औकात में रह, तेरे को न तो अंबेडकर बाबा साहब बचाएगा और न मोदी और शाह। यह तो सिर्फ एक ट्रेलर है। अगली बार तेरे अंदर गोलियां भर देंगे।

फायरिंग जैसे कोई सबूत नहीं मिले
बयाना सीओ अजय कुमार शर्मा ने बताया की रात को सांसद रंजीता कोली के घर बाहर एक धमकी भरा लेटर और उनके पोस्टर पर एक जिंदा कारतूस चिपका कर जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद बयाना थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे। आसपास जांच की तो पुलिस को फायरिंग जैसे कोई सबूत मौके पर नहीं मिले हैं। न ही ऐसा लग रहा है कि फायरिंग हुई है।

जांच की जा रही
सांसद रंजीता कोली के भाई दीपक कुमार ने बताया की सांसद कुछ जनहित के मुद्दे उठा रही हैं। इसको लेकर कई लोगों के अवैध कारोबार बंद हो जाएंगे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हीं लोगों ने यह काम किया है। इस मामले में तफ्तीश की जा रही है। पुलिस ने अपनी तरफ से एक मामला दर्ज किया है। आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :   जिला कलेक्टर के आदेश पर नायब तहसीलदार ने केसर जोन कारवान घाटरी में की क्रेशर संचालकों के खिलाफ कार्यवाही

पांच महीने पहले भी हुआ था सांसद पर हमला
5 महीने भी सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने हमला किया था। सांसद रात के समय अस्पतालों का निरीक्षण करने जा रही तो उनकी गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था। यह मामला उन्होंने हलैना थाने में दर्ज करवाया था। पांच महीने बीत जाने के बाद भी उन आरोपियों का अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है।

सांसद ने वीडियो पोस्ट कर बताई घटना