Bharatpur : नशे में धुत्त युवती पिटती रही पुलिस तमाशा देखती रही।

Bharatpur : नशे में धुत्त युवती पिटती रही पुलिस तमाशा देखती रही।

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के सारस चौराहे के समीप बीती रात नशे में धुत 25 वर्षीय एक युवती को दो युवक बेरहमी के साथ पीटते रहे और पास में खड़ा कॉन्स्टेबल मजे में तमाशा देखता रहा। इतना ही नही भीड़ में से भी किसी ने इस युवती की मदद कर उसे पिटने से नही बचाया बल्कि तमाशबीन बने लोग मजे लेते रहे। रात करीब 11 बजे सरे आम घटी इस घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद

यह भी पढ़ें :   Bharatpur : दस्यु गैंग के आरोपी प्रेम सिंह गुर्जर गिरफ्तार

आज थानां मथुरागेट पुलिस ने युवती की पिटाई करने बाले दोनो युवकों गोपालगढ़ निवासी महेश और राजेंद्र नगर निवासी चरण सिंह को

गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने दोस्तों के साथ पार्टी में यह युवती जब ज्यादा शराब गटक कर टल्ली हो गई और पार्टी में हंगामा करने लगी तो उसके दोस्त उसे उसके घर छोड़कर आने की जगह सारस चौराहे पर छोड़ कर निकल गए। बताया गया कि सारस चौराहे के पास नशे में टुल्ल इस युवती ने हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी और आसपास के लोगों को गालियां देने लगी जिससे मौके पर भीड़ भी जुट गई। सूचना मिलने पर सारस चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें :   जंगल में मिला युवक का शव

भीड़ को देख लड़की ज्यादा बिफर गई और गालियां देने लगी। तभी वहां मौजूद महेश और चरण सिंह नाम के युवक ने पिटाई शुरू कर दी। कॉन्स्टेबल के सामने ही दोनों युवक लात-घूंसों से पीटते रहे। कुछ देर बाद पुलिस युवती को मथुरा गेट थाने लाई और युवती का मेडिकल कराया। बाद में युवती को उसकी माँ के हवाले कर दिया गया।