महात्मा गांधी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं को वितरित किया कोरोना जागरूकता पम्पलेट

महात्मा गांधी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं को वितरित किया कोरोना जागरूकता पम्पलेट
दौसा 9 मार्च। सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग राजस्थान जयपुर के निर्देशानुसार सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग दौसा द्वारा मुख्य मंत्री अशोक गहलोत की अपील ‘‘कोरोना से जीती जंग कहीं हम हार न जाएं, इसलिए हर जरूरी सावधानी अपनाएं‘‘ संदेश लिखे पम्पलेट का मंगलवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर लोकेश कुमार मीना ने महात्मा गांधी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विमोचन किया तथा उपस्थित छात्र-छात्राओं में वितरण किया।
पम्पलेट का विमोचन करते हुये अतिरिक्त जिला कलक्टर ने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है इसलिए अभी राज्य सरकार द्वारा जारी की गई गाईड लाईन की पालना करने के साथ साथ अन्य सभी सावधानियों का पालना करना व करवाना जरूरी है। यह पम्पलेट विद्यालयों के छात्र छात्राओ में वितरित किये जायेगें ताकि उनके माध्यम से उनके परिवारजनों एवं आस पास के लोगों को कोरोना से बचाव एवं नियंत्रण के बारे में ओर अधिक जानकारी मिल सकेगी। उन्होने कहा कि सभी छात्र छात्राये कोरोना जागरूकता के साथ साथ कोरोना वैक्सीन के लिए भी अपने आस-पास व परिजनों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए प्रेरित करे। उन्होने कहा कि किसी भी किम्मत पर कोरोना से जीती जंग में हम हार नहीं सके, इसलिए मास्क, सोशियल डिस्टेंसिंग व साफ-सफाई का उचित ध्यान रखें।
इस अवसर पर उप जिला कलक्टर दौसा संजय गौरा ने कोरोना से बचाव के बारे में जानकारी देते हुये सचेत रहने की बात कही। इस दौरान सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के सहायक निदेशक रामजी लाल मीना ने बताया कि कोरोना पर नियंत्रण के लिये हर जरूरी सावधानी अपनाएं। कोरोना से बचाव के लिये आमजन को पहले की तरह सावचेत रहना होगा तथा सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाईड लाईन की पालना करनी होगी। उन्होने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री के संदेश लिखे अपील पम्पलेट का कोरोना जागरूकता अभियान के तहत दौसा जिले के सभी राजकीय व निजी शैक्षिक संस्थानों में जिला शिक्षा अधिकारियों के माध्यम से वितरित करवाये जाएंगे।
कार्यक्रम में अग्रणी बैंक अधिकारी पी सी बोराना, संस्था प्रधान रविन्द्र कुमार चतुर्वेदी, केदार घूमना, रामजी लाल मीना, मुरलीधर मीना, प्रिती शर्मा, सुनीता मीना सहित अन्य अधिकारी, पत्रकार व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।