fbpx
Breaking News

परिंडा अभियान की शुरुआत लालसोट

परिंडा अभियान की शुरुआत
लालसोट 2 अप्रैल। परशुराम सेवा समिति रामगढ़ पचवारा के सानिध्य में सामाजिक सरोकारों के उत्थान और बेजुबान पक्षियों के संरक्षण के उद्देश्य से पंछी बचाने के साथ-साथ मानवता का संदेश देते हुए नले वाले बालाजी रामगढ़ पचवारा से परिंडे लगाकर परिंडा लगाओ अभियान की शुरुआत की।
इस दौरान आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष मस्तराम महंत ने बताया कि पक्षी हमारे पर्यावरण के अभिन्न अंग है हमें पक्षियों को बचाने के हर संभव प्रयास करने चाहिए। परिंदे पर्यावरण में सहयोग करते हैं पक्षियों से वातावरण में सौंदर्य बना रहता है हमारे आसपास के वातावरण में वृक्षों पर पक्षियों की लिए दाना पानी की व्यवस्था करनी चाहिए। इस दौरान गोपालकृष्ण शर्मा अनिल शर्मा विकास गौतम हंसराज शर्मा कमल शर्मा जुगल किशोर शर्मा अंकित कटारा सहित परशुराम सेवा समिति के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इसी प्रकार पहल मानव सेवा संस्थान डिडवाना के द्वारा परिंडा अभियान की शुरुआत आज डिडवाना व लालसोट क्षेत्र में परिंडे लगाकर की गई।
इस अवसर संस्थान के सुरेंद्र जांगिड़, सुनील गुप्ता, प्रेमराज चैधरी ने परिण्डे लगाए व लोगो को नियमित जल डालने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर दयाशंकर शर्मा, राकेश बोहरा, कल्याण शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, रमेश शर्मा, हंसराज योगी, दिलखुश योगी, अभिषेक योगी, शेरसिंह योगी, रामोतार योगी आदि लोगो ने परिण्डे लगाकर उनमे नियमित जल डालने का संकल्प लिया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

दौसाजिले के चार पुलिसकर्मी सस्पेंड, तीन रामगढ़ पचवारा थाने के सस्पेंड, एक पुलिस कर्मी महुवा …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *