fbpx
Breaking News

खेतों में आग से फसलों को नुकसान लालसोट

खेतों में आग से फसलों को नुकसान
लालसोट 2 अप्रैल। विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में खेतों में आगजनी की घटनाओं से खेतों में खड़ी फसल जलाकर खाक हो गई है। खड़ी फसल के इस प्रकार नष्ट हो जाने से किसानों की आंखों में खून के आंसू टपक रहे हैं।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को डिगो, डीडवाना, सिसोदिया, कृपा सागर के बालाजी के पास, सहित अनेकों गांव में आग ने जमकर तांडव मचाया। तो वही बुधवार को राजपुरा गांव में एक किसान के करीब 10 बीघा खेत में खड़ी फसल में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। जिससे किसानों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इस दौरान मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाकर अन्य खेतों में लगी खड़ी फसल को जलकर खाक होने से बचाया।
मंगलवार को कई जगह आग लगने का कारण बिजली के तारों का टूटना और शॉर्ट सर्किट का होना बताया गया था। आए दिन लग रही आग से किसान भयभीत व चिंतित है। ऐसे में अनेकों किसानों ने अपने खेतों में खड़ी फसल व कटी हुई फसल की निगरानी करना शुरू कर दिया है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

मास्क नहीं लगाने पर काट रहे चालान लालसोट

मास्क नहीं लगाने पर काट रहे चालान लालसोट 21 अप्रैल। बस स्टैंड पर यातायात पुलिस …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *