fbpx
Breaking News

न्यायिक अधिकारियों, अधिवक्ताओं एवं न्यायिक कर्मचारियों की कोरोना जांच हेतु शिविर का आयोजन

ए.डी.आर. सेण्टर दौसा में चिकित्सा विभाग की टीम द्वारा न्यायिक अधिकारियों,
अधिवक्ताओं एवं न्यायिक कर्मचारियों की कोरोना जांच हेतु शिविर का आयोजन सम्पन्न
9 अप्रेल को कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन किया जायेगा
दौसा,08 अप्रेल। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण दौसा के तत्वावधान में गुरूवार को जिला न्यायालय के ए.डी.आर. सेण्टर में चिकित्सा विभाग दौसा की टीम द्वारा न्यायिक अधिकारियों, अधिवक्ताओं एवं न्यायिक कर्मचारियों की कोरोना जांच हेतु शिविर लगाया गया।
प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार ने बताया कि राजस्थान उच्च न्यायालय एवं राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा न्यायालय परिसर में आने वाले न्यायिक अधिकारियों, अधिवक्ताओं, न्यायिक कर्मचारियों एवं पक्षकारों को कोरोना संक्रमण से मुक्त रखने हेतु जागरूकता कार्यक्रम चलाने, कोविड-19 की निरंतर जांच कराने तथा कोरोना वैक्सीनेशन कराये जाने के निर्देश प्रदान किये गये हैं, इसी क्रम में गुरूवार को सभी न्यायिक अधिकरियों, अधिवक्तओं एवं कर्मचारियों की कोराना जांच हेतु शिविर लगाया गया तथा कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु जागरूक किया गया। इसके अतिरिक्त न्यायालय परिसर में न्यायिक कर्मचारियों को मॉस्क भी वितरित किये गये।
उन्होने बताया कि प्राधिकरण द्वारा 9 अप्रेल को एडीआर सेन्टर में कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु विधिक जागरूकता शिविर का भी आयोजन किया जावेगा तथा मॉस्क भी वितरित किये जावेंगें।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

एंटी कोविड टीम की बैठक आयोजित लालसोट

एंटी कोविड टीम की बैठक आयोजित लालसोट 20 अप्रैल। राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोविड-19 महामारी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *