fbpx
Breaking News

शिनाख्त नहीं होने से मौत बनी रहस्य लालसोट

शिनाख्त नहीं होने से मौत बनी रहस्य
लालसोट  विधानसभा क्षेत्र के सुमेल पुलिया के नीचे मोरेल नदी के पेटे में मिले महिला की अज्ञात शव की तीसरे दिन भी शिनाख्त नहीं हो पाई।
पुलिस टीम द्वारा अज्ञात मृतक महिला के शरीर पर मिले साक्ष्य के आधार पर अज्ञात लोगों द्वारा फांसी का फंदा लगाकर महिला की हत्या करने के बाद उसकी लाश को छिपाने की नीयत से मोरल नदी की पुलिया के नीचे गड्ढे में दबाये जाने को देखते हुऐ हत्या का मामला नजर आ रहा है। अभी तक मोरेल नदी के पेटे में मिले महिला के अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं होने की वजह से महिला की मौत एक रहस्य बना हुआ है।
थाना प्रभारी राजवीर सिंह राठौर ने बताया कि मृतक महिला की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। साथ में इन्होंने बताया कि मृतक महिला के गले में कपड़े का एक फांसी का फंदा भी लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त के लिए विभिन्न थानों में सूचना भिजवाई गई है। मृतक महिला का शव लालसोट स्थित मोर्चरी मैं रखवाया गया है। मामले की जांच की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

बिना वैक्सीन लगवाये नही जा सकते शादी में

दौसा के जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया ने जारी किये आदेश 45 वर्ष से अधिक आयु …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *