fbpx
Breaking News

एसपी ने बाजार में पहुंचकर की जनता से अपील दौसा

एसपी ने बाजार में पहुंचकर की जनता से अपील
दौसा 23 अप्रैल। कोरोना महामारी के निरंतर फैलाव से दौसा में भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है ऐसे में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल स्वयं बाजार बंद कराते नजर आए।
पुलिस अधीक्षक ने नया कटला, स्टेशन रोड, जयपुर रोड होते हुए सब्जी मंडी तक अकेले ही बाजार का निरीक्षण किया और जहां कोरना गाइडलाइन का उल्लंघन पाया उन दुकानों को सीज करने के आदेश दिए। इसी बीच एसपी ने आम जनता से मार्मिक अपील करते हुए कहा है कि यह मजाक नहीं है, बहुत खतरनाक वायरस है आम जनता है तो सिस्टम है वरना कुछ भी नहीं है। लाखों लोगों की भीड़ में दो हजार कर्मचारी कुछ नहीं कर पाएंगे। ऐसा नहीं हो कि आप किसी ब्याह शादी में लग रहे हो और आपके घर से कोई विदा होने की तैयारी कर ले।
पुलिस अधीक्षक ने सपाट भाषा में मार्मिक अपील करते हुए कहा कि हाथ जोड़कर निवेदन है दो दिन सब्जी नहीं खाओगे तो मर नहीं जाओगे इसलिए कृपया सावधानी बरतते हुए घरों में ही रहे और अपने व परिवार को सुरक्षित रखें।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

बिना वैक्सीन लगवाये नही जा सकते शादी में

दौसा के जिला कलेक्टर पीयूष सामरिया ने जारी किये आदेश 45 वर्ष से अधिक आयु …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *