संत आशाराम की रिहाई के लिए राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन दौसा

संत आशाराम की रिहाई के लिए राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन
दौसा 21 मई। योग वेदांत सेवा समिति, दौसा एवं युवा सेवा संघ, दौसा के तत्वाधान में शुक्रवार को संत आसाराम बापू को कोरोना वायरस होने के बाद आयुर्वेदिक इलाज हेतु जमानत देने के लिए अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्रीमान रामखिलाड़ी मीणा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया।
योग वेदांत सेवा समिति
दौसा के जिलाध्यक्ष बृजबिहारी गुप्ता ने बताया कि पूरे विश्व में कोरोना महामारी का कहर है। 15 दिन पूर्व संत आशाराम बापू को भी जोधपुर की जेल में कोरोना संक्रमित होने पर जोधपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। कोरोना संक्रमित होने पर भी उन्हें एक दिन की भी जमानत या पेरोल नही दी गई। आसाराम बापू ने आज तक एलोपैथिक इलाज नहीं लिया। वे सदैव आयुर्वेदिक इलाज के पक्ष में रहे हैं। अतः उन्हें इलाज हेतु जमानत दी जानी चाहिए। सदस्य गिर्राज गुप्ता ने कहा कि कोरोनावायरस 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए विशेष रूप से घातक है। इसलिए उन्हें संक्रमण से बचने के लिए व आयुर्वेदिक उपचार के लिये जेल से रिहा किया जाना चाहिए।
ज्ञापन के दौरान योग वेदांत सेवा समिति, दौसा के जिला अध्यक्ष बृजबिहारी गुप्ता, युवा सेवा संघ दौसा के जिलाध्यक्ष रघुवीर सैनी, गिर्राज गुप्ता, निरंजन निर्वाण, कवि कृष्ण कुमार सैनी उपस्थित रहे।