सही निर्देशकों के अभाव में किलर बन रहा एनएच 11 – लालसोट

सही निर्देशकों के अभाव में किलर बन रहा एनएच 11
लालसोट 5 अक्टूबर। लालसोट से होकर गुजर रहे एनएच 11 पर सही सूचना निर्देशाकों के अभाव के कारण लगातार हो रही दुर्घटनाओं से हाईव किलर साबित हो रहा है। विगत कई दिनों में इस चैराहे पर कई एक्सीडेंट हुए हैं। जिसमे कई व्यक्तियों को अपनी जान तक गवनी पड़ी है, और हर वक्त एक्सीडेंट का खतरा मंडराता रहता है।
लोगों ने बताया कि लालसोट की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए अलग से अंडरपास दिया गया है। जिससे कि वाहन रॉन्ग साइड ना आए। लेकिन सही आकार के निर्देशक सूचना पट्ट के अभाव में लोगों को उसका पता ही नहीं चलता जिसके चलते वाहन चालक उस रोड का इस्तेमाल ना करके लालसोट की तरफ से रॉन्ग साइड आते हैं, जिस वजह से हादसे होते रहते। लेकिन फिर भी ना तो एनएच प्रशासन, और नाही स्थानीय प्रशासन, का इस ओर कोई ध्यान है।
एनएच प्रशासन की तरफ से लालसोट से आने वाले वाहनों के लिए जो अलग से सड़क देकर अंडर पास बनाया है। वहां पर एक छोटा सा बोर्ड लगा रखा है। की दौसा के लिए यहां से टर्न ले अगर प्रशासन द्वारा उसी जगह ऐसे ही इंटरेक्शन वाला बडा प्रकार का बोर्ड लगा दिया जाए तो ज्यादातर वाहन दौसा जाने के वहां से लिए टर्न लेना शुरू कर दे तो इससे हादसों को शायद रोका जा सकता है।