मंत्री ने किया तीन सड़कों का शिलान्यास – दौसा

मंत्री ने किया तीन सड़कों का शिलान्यास
दौसा 17 अक्टूबर। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि सिकराय विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने ये बात रविवार को कन्याशाला भडारी से मालियों की ढाणी होते हुए डोलीका तक स्वीकृत सड़क का शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के बाद अस्पताल, हाईवे पर जाने के लिए लोगों तो विद्यार्थियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी।
कार्यक्रम में राज्य मंत्री भूपेश व जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, प्रधान प्रतिनिधि शिवराम मीना ने पट्टिका का अनावरण कर सड़क का शिलान्यास किया। इसके बाद आयोजित समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री भूपेश ने कहा कि पिछली सरकार ने सिर्फ महंगाई बढ़ाकर किसानों एवं जनता को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार कोरोना प्रबंधन के साथ प्रदेश के चहुंमुखी विकास में खरा उतरी है। इस दौरान मंत्री ममता भूपेश का 51 किलो की फूलों की माला पहनाकर स्थानीय लोगों ने स्वागत भी किया।
इस दौरान लटूर मल सैनी पूर्व प्रधान, जिला परिषद सदस्य मेघ राम मीणा, बनवारी लाल मीना, रामकेश मीणा पाटन, बत्तूराम मीणा सरपंच पीपलकी, खेमराज मीणा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।