Dholpur : ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

Dholpur : ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

Dholpur : ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

धौलपुर में कौलारी थाना क्षेत्र के रमगड़ा स्कूल के पास मंगलवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उसमें सवार 17 स्टूडेंट में से 12 स्कूली छात्र-छात्राएं घायल हो गए, जिन्हें ग्रामीणों की मदद से मनियां अस्पताल लाया गया। इनमें से 4 स्टूडेंट को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। यहां से गंभीर रूप से घायल एक छात्र को जयपुर रेफर किया गया है। हादसे में घायल 6 क्लास के स्टूडेंट आकाश (12) पुत्र नरेश ने बताया कि गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल रमगडा की 1 बजे छुट्टी हुई थी। पिपरीपुरा गांव के स्टूडेंट को लेने के लिए गांव का एक युवक उपेंद्र पुत्र गिलोल कुशवाहा बजरी को खाली कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर उनके स्कूल के बाहर खड़ा मिला, जिसने बच्चों को गांव छोड़ने के लिए ट्रैक्टर में बैठा लिया।

यह भी पढ़ें :   Chittorgarh : दबंग बेगूं विधायक बिधूड़ी को मिली धमकी, मांगी पुलिस से सुरक्षा।

घायल छात्र ने बताया कि स्कूल से करीब 300 मीटर आगे जाते ही ट्रैक्टर ड्राइवर उपेंद्र ट्रैक्टर पर खड़ा होकर उसे चलाने लगा, जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रॉली में सवार 17 स्टूडेंट में से 12 छात्र-छात्राएं घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कौलारी पुलिस ने घटनास्थल से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। घायलों को ग्रामीणों की मदद से मनियां अस्पताल लाया गया। इनमें से 4 स्टूडेंट को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

यहां से गंभीर रूप से घायल एक छात्र को जयपुर रेफर किया गया है। घटना को लेकर थाना प्रभारी नरेश पोसवाल ने बताया कि ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बच्चों को अस्पताल भर्ती कराने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। हादसे में गलती किसकी है। इसको लेकर जांच की जा रही है। ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से उसमें सवार छठवीं कक्षा के छात्र आकाश (12) पुत्र नरेश, सोनवीर (12) पुत्र राजबहादुर सनी (11) पुत्र रामनिवास , पूनम (13) पुत्री सिकंदर, सोनम (12) पुत्री सुखबीर, प्रिया (12) पुत्री राजाराम और 9वीं कक्षा का छात्र शुभम (16) पुत्र रामप्रकाश सहित 12 बच्चे घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मनियां और धौलपुर के अस्पताल लाया गया। हादसे में घायल नौवीं कक्षा के छात्र शुभम की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : राजस्थान में आज धूमधाम से मनाया जाएगा हर घर जल उत्सव, विशेष ग्राम सभाओं में दिए जाएंगे हर घर जल विलेज प्रमाण पत्र।

यह भी देखें :   Gangapur City : नहर रोड पर मिले शव के मामले में मुस्लिम समाज विधायक से मिले | G News Portal

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें