घरेलू महिला को होली की आड़ में पटवारी ने किया बे आबरू

घरेलू महिला को होली की आड़ में पटवारी ने किया बे आबरू।नामजद मामला दर्ज

धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके में सिरफरे पटवारी द्वारा घर के सामने होली खेल रही 30 बर्षीय घरेलू महिला के साथ अश्लील हरकत करने एवं बेआबरू करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एसपी एवं न्यायालय के समक्ष परिवाद पेश कर आरोपी पटवारी के खिलाफ स्थानीय पुलिस के समक्ष अभियोग दर्ज कराया है।

सैपऊ थाना पुलिस के समक्ष दर्ज कराये गए अभियोग में पीड़िता ने बताया कि वह 30 मार्च 2021 को परिजनों के साथ घर पर होली खेल रही थी। लेकिन इसी दौरान 40 बर्षीय सुशील पुत्र नारायण सिंह किरार शराब के नशे में धुत होकर पंहुचा गया। आरोपी पटवारी महिलाओं के साथ जबरजस्ती कर कीचड़ डालकर होली खेलने लगा। जब महिलाओं ने विरोध किया तो आरोपित अश्लील हरकतें करने लगा। आरोपी ने होली की आड़ में पीड़िता को बेआबरू भी किया। महिलाओं के साथ मारपीट कर आरोपी पटवारी फरार हो गया। पीड़िता ने बताया मामले से तत्कालीन समय पर पुलिस अवगत कराया था। लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया। उसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक एवं न्यायलय के समक्ष आरोपी पटवारी के खिलाफ परिवाद दायर किया था। एसपी एवं न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर आरोपी पटवारी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया आरोपी के खिलाफ पीड़िता के परिवाद पर अभियोग दर्ज किया है। आरोपी पटवारी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :   होनी को कोई नही टाल सकने बाली कहावत को चरितार्थ करते राजस्थान में धौलपुर के दिहौली थाना क्षेत्र निवासी .......