fbpx
Breaking News
रोडवेज बस पर हमला कर डकैत लुक्का को असफल छुड़ाने के प्रयास करने वाले गैंग के मास्टरमाइंड गिरफ़्तार - धौलपुर

रोडवेज बस पर हमला कर डकैत लुक्का को असफल छुड़ाने के प्रयास करने वाले गैंग के मास्टरमाइंड गिरफ़्तार – धौलपुर

जिले की मनिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए रोडवेज बस पर हमला कर डकैत लुक्का को असफल छुड़ाने के प्रयास करने वाले गैंग के मास्टरमाइंड और ₹10000 के इनामी को गिरफ्तार किया है जिससे एक हथियार के साथ पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किये गये हैं।
थाना अधिकारी सुमन सिंह ने बताया कि 3 मार्च को भरतपुर रोड पर सैपऊ कस्बे के पास एक रोडवेज बस पर हमला हुआ था जिसमें डकैत लुक्का को चालानी गार्ड भरतपुर ले जा रहे थे,इस हमले का मुख्य मास्टर माइंड गिर्राज पुत्र रामप्रकाश गुर्जर निवासी सरायछोला मुरैना था,जिसको मुखबिर की सूचना पर देर रात्रि जैतपुर गांव के पास माता के मंदिर से गिरफ्तार किया है, आरोपी के कब्जे से एक अवैध बंदूक और पांच जिंदा कारतूस बरामद हुये हैं,इस पर पुलिस अधीक्षक मुरैना द्वारा 5000 और धौलपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹5000 का इनाम घोषित है, आरोपी पर 18 प्रकरण दर्ज हैं और संगीन वारदातों में वांछित है।

इस पूरी कार्यवाही में धौलपुर क्यूआरटी टीम,डीएसटी टीम के साथ मनिया थाना पुलिस के जांबाज जवानों का सहयोग रहा है,यह कार्यवाही धौलपुर सिटी सीओ प्रमेंद्र महिला के सुपरविजन में की गई है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

एक होटल कर्मचारी से उसका मोबाइल ब नकदी लूटने के आरोपी तीन जनो को किया गिरफ्तार - धौलपुर

एक होटल कर्मचारी से उसका मोबाइल ब नकदी लूटने के आरोपी तीन जनो को किया गिरफ्तार – धौलपुर

धौलपुर में बसेड़ी थाना पुलिस की एक टीम ने थानाधिकारी के नेतृत्व में एक होटल …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com