Dholpur : धौलपुर गैंगरेप मामला : एसपी बोले पीडिता के साथ नहीं हुई गैंगरेप की घटना

धौलपुर गैंगरेप मामले में आया नया मोड़, एसपी बोले पीडिता के

साथ नहीं हुई गैंगरेप की घटना, आरोपियों ने की सिर्फ मारपीट।

धौलपुर गैंगरेप मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पुलिस अधीक्षक ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को ही नकार  दिया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि महिला के साथ सिर्फ मारपीट हुई थी। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले में पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि सोमवार को पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कराए गए जिसके बाद मामले में हर पहलू पर बारीकी से जांच की गई।

यह भी पढ़ें :   कोविड संक्रमित व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई मौत

जांच में पता चला कि पीड़िता के साथ गैंगरेप जैसी कोई घटना नहीं हुई है। पूरे मामले में पीड़िता के साथ मारपीट करने की बात को स्वीकार करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच सीओ सैंपऊ से कराई गई है। जांच में पता चला कि 15 मार्च को खेत से लौटते वक्त महिला के साथ सिर्फ मारपीट की घटना घटित हुई थी। इसे लेकर महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan: दवाओं की खरीद, आपूर्ति एवं गुणवत्ता नियंत्रण में नहीं हो लापरवाही - प्रबंध निदेशक, आरएमएससीएल

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांव के करीब आधा दर्जन लोगों ने खेत से लौटने के दौरान महिला के पति और उसके साथ मारपीट की थी। इस मामले में आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है। ऐसे में गैंगरेप की घटना को नकारते हुए पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।