Shree Ganganagar : कबाड़ की नीलामी में चले लात-घूंसे, बोली लगाने आए लोगों को पीटा।

Shree Ganganagar : कबाड़ की नीलामी में चले लात-घूंसे, बोली लगाने आए लोगों को पीटा।

Shree Ganganagar : कबाड़ की नीलामी में चले लात-घूंसे, बोली लगाने आए लोगों

को पीटा।

श्रीगंगानगर के नगर परिषद के कबाड़ स्टोर में बरसों से पडे लोहे के कबाड़ और अन्य सामान की नीलामी में बोली दाताओं में मारपीट हो गई। दरअसल हर साल होने वाले इस नीलामी में विभिन्न इलाकों से आए कबाड़ी एक पुल कर लेते हैं और काफी कम रेट पर अपना माल छुड़वा लेते हैं।

शुक्रवार को इसी प्रकार जब बोली लगाने की शुरुआत हुई तो कुछ ठेकेदारों ने एक अन्य कबाड़ ठेकेदार को ऊंची बोली लगाने से मना किया। जब वह बोली लगाने से नहीं रुका तो पुराने ठेकेदार ओर उसके साथियों ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया और उसके साथ आए लोगों से भी मारपीट शुरू कर दी।श्रीगंगानगर नगर परिषद कमिश्नर सचिन यादव ने एक बोलीदाता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।दरअसल निर्धारित समय पर बोलीदाता आ गए। बोली समय पर शुरू हुई और नगर परिषद के अधिकारियों ने शुरुआती आइटमों की बोली शुरू करवाई। मगर शुरू में ही हंगामा हो गया। तीसरे आइटम की नीलामी शुरू होते ही एक कॉलोनी में रहने वाले रामबीर ने बोलीदाता संजीव कुमार और राजू सचदेवा को ऊंची बोली देने से रोका। एक दो बार रोकने के बाद भी जब बोलीदाता नहीं माना तो रामबीर ने उसे थप्पड़-मुक्कों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान रामबीर के अन्य साथी भी झगड़े में शामिल हो गए। रामबीर के साथ आए लोगों ने दोनों बोलीदाताओं की पिटाई शुरू कर दी। इनमें से एक ने तो पास पड़ी कुर्सी ही उछाल दी।
राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज।
नगर परिषद कमिश्नर सचिन यादव ने रामबीर और उसके आठ दस साथियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में यादव ने कहा कि रामबीर और उसके आठ दस साथियों ने बोलीदाताओं संजीव कुमार और राजू सचदेवा पर ऊंची बोली नहीं देने के लिए दबाव बनाया। उसकी बात नहीं मानने पर रामबीर ने दोनों बोलीदाताओं पर हमला कर दिया और राजकार्य में बाधा पहुंचाई।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें