Jaipur : 7 साल की मासूम के साथ 65 साल के नाना ने किया दुष्कर्म।

Jaipur : 7 साल की मासूम के साथ 65 साल के नाना ने किया दुष्कर्म।

राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में रिश्तों को तार तार कर एक नाना द्वारा अपनी 7 साल की नवासी के साथ रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जब परिजनों को इस मामले की जानकारी मिली तो सब हैरान रह गये। बच्ची ने जब अपने ही नाना की करतुत के बारे में मां को बताया तो मां की हालत खराब हो गई। घटना तीन माह पुरानी बतायी जा रही है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मूल रुप से अलवर और हाल खोराबीसल निवासी बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दी है कि बच्ची अपनी मां के साथ नाना के यहां गई हुई थी। इस दौरान किसी काम से मां बाजार चली गई और बच्ची को उसके नाना को सौंप गई। वापस जब मां लौटी तो बच्ची मां के आंचल से लिपटकर खूब रोई।

यह भी पढ़ें :   लेफ्टिनेंट जनरल आलोक क्लेर हुऐ सेवानिवृत

बच्ची ने बताया कि उसके नाना ने उसके कपड़े निकालकर उसके साथ गंदा काम किया। उसे परेशान किया और जब वह रोई तो उसे चॉकलेट दे दी। साथ में मोबाइल फोन खेलने के लिए दे दिया। इसकी जानकारी जब बच्ची के पिता को लगी तो मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार घटना तीन माह पुरानी है। परिजनों ने जो रिपोर्ट दी है। उस में बताया गया है कि सात साल की बच्ची के साथ उसके 65 साल के नाना ने रेप किया। बच्ची को दर्द हुआ तो उसका ध्यान भटकाने के लिए पहले मोबाइल फिर चॉकलेट दी।

यह भी पढ़ें :   vidhan_sabha : प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत बामनवास मे 4 हजार लोगों को जारी किए पट्टे-रमेश मीणा।

पुलिस की जानकारी के अनुसार तीन माह तक परिजन क्यों मामले में चुप रहे। इस मामले की भी जांच की जा रही है। वही पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद बच्ची का मेडिकल करवाया है।