Jaipur : जयपुर में बेख़ौफ़ बदमाश, सिगरेट पर टोकने पर चलाई गोलियां।

Jaipur : जयपुर में बेख़ौफ़ बदमाश, सिगरेट पर टोकने पर चलाई गोलियां।

जयपुर में देर रात फूड कोर्ट में फायरिंग का मामला सामने आया है। फायरिंग में फूड कोर्ट में मौजूद दुकानदारों ने भागकर अपनी जान बचाई। विवाद सिगरेट पीने को लेकर हुआ। दरअसल, फूड कोर्ट के कर्मचारियों ने कुछ युवकों को बाहर जाकर सिगरेट पीने के लिए कहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पांच को पकड़ लिया। वहीं, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

एसीपी (मानसरोवर) हरिशंकर ने बताया कि रिद्धी-सिद्धी चौराहे के पास फूड कोर्ट में फायरिंग हुई है। फूड कोर्ट में खाने-पीने की करीब 20 दुकानें है। रात करीब 11 बजे कई परिवार खा-पी रहे थे। जहां तीन-चार लड़के आए दिन सिगरेट पीने लगे। दुकानदारों ने लड़कों को सिगरेट बाहर जाकर पीने के लिए कहा। इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। लड़के देख लेने की बात कहकर बाहर चले गए। कुछ देर बाद फूड कोर्ट के बाहर लड़के इकट्‌ठा होने लगे। झगड़ा होने की संभावना पर दुकानदारों ने पुलिस को कॉल कर दिया। मौके पर पीसीआर आने पर लड़के वहां से इधर-उधर हो गए।

भागते हुए आए, ताबड़तोड़ किए फायर
करीब आधे घंटे बाद फूड कोर्ट में रहे दो-तीन दुकानदार शटर बंद कर रहे थे। तभी 12-15 बदमाश अंदर की ओर फायरिंग कर भागते हुए आए। दुकानदार दुकान का शटर छोड़कर भाग गए। अंधेरे में भागते दुकानदारों पर बदमाशों ने गोलियां दागी। वह बाल-बाल बचकर भाग निकले। बदमाशों ने फूड कोर्ट की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की।
दबिश देकर पांच को पकड़ा, फरार बदमाशों की तलाश
एसीपी हरिशंकर का कहना है कि फूड कोर्ट में बदमाशों ने 2 राउंड फायर किए थे। एक राउंड दुकान की शटर में लगा है। फायरिंग से दुकानदारों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने देर रात दबिश देकर फायरिंग करने वाले पांच बदमाशों को पकड़ लिया। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाश भरतपुर के रहने वाले है।