Jaipur : बाबा साहब की साक्षी मानकर एक दूसरे के हुए टीना और प्रदीप।

Jaipur : बाबा साहब की साक्षी मानकर एक दूसरे के हुए टीना और प्रदीप।

आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने विधि-विधान से विवाह कर लिया है। जयपुर के एक होटल में दोनों ने सादे समारोह में शादी की है। एससी कम्युनिटी से आने वाले दोनों आईएएस ने बुधवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर को साक्षी मानकर दोनों ने जीवनभर साथ रहने का वादा किया। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे दोनों ही सफेद कपड़ों में नजर आए। शादी की रस्मों में अंबेडकर की तस्वीर लगाने के पीछे उनके प्रति सम्मान दिखाने का मैसेज देने से जोड़कर देखा गया। प्रदीप गवांडे का परिवार मराठी है और टीना डाबी की मां भी मराठी है। इसीलिए विवाह की रस्मों में मराठी रीति-रिवाजों का बोलबाला रहा।

यह भी पढ़ें :   आर.के.सी.एल ने एसएमएस अस्पताल में भेंट की 11 ई.सी.जी मशीनें

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे का आज राजधानी जयपुर के बाइस गोदाम स्थित होटल में रिसेप्शन रखा गया है। रिसेप्शन में ब्यूरोक्रेसी ओर सियासत से जुड़े लोगों को बुलाया गया है। कई आईएएस, आईपीएस और स्टेट सर्विस के अफसर रिसेप्शन में शामिल होंगे। इसके लिए होटल में राजस्थानी शैली में विशेष सजावट की गई है।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan: हूपर्स के माध्यम से मतदाता जागरूकता संदेश होंगे प्रसारित

टीना डाबी अभी वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं। उनके मंगेतर प्रदीप गवांडे उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं। दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। टीना डाबी से शादी की घोषणा के बाद प्रदीप गवांडे के फॉलोअर्स भी तेजी से बढ़े थे।