टैक्सी ड्राइवर की हत्या करने का फरार 40 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार

करौली. टैक्सी ड्राइवर की सरियों से पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे 40 हजार रुपए के इनामी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी योगेंद्र सिंह को हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस ने उत्तराखंड के देहरादून से गिरफ्तार किया है। आरोपी करीब तीन माह से फरार चल रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर गुर्जर समाज ने धरना प्रदर्शन किया था। पांच की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है और एक अन्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

करौली डीएसपी अनुज शुभम ने जानकारी देते हुए बताया कि करौली के बल्लूपुरा निवासी इंद्राज गुर्जर ने बयाना के सदर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई कि उसका पुत्र दौलत सिंह 5 मार्च को अर्टिगा कार लेकर गया था। वह अपने साथी लोकेश के साथ बयाना के पीलूपुरा में खड़ा हुआ था। इस दौरान दो गाड़ियों में भरकर करीब एक दर्जन लोग आए और दोनों को गाड़ी में पटक कर ले गए। आरोपियों ने जंगल में ले जाकर लोहे के सरियों से दौलत सिंह के साथ बेरहमी से मारपीट की तथा लोकेश को कहा कि हम दौलत को तो मार रहे हैं तूने इस बारे में किसी को बताया तो तुझे भी जान से मार देंगे।

यह भी पढ़ें :   Karauli : व्यापारी गणेश गुप्ता हत्या काण्ड का पर्दाफाश 

इसके बाद दौलत सिंह एवं लोकेश को अर्टिगा कार में डालकर हिंडौन के रेलवे ओवरब्रिज के पास पटक गए। आरोपी दौलत सिंह के गले से सोने की चेन व अंगूठी भी छीन कर ले गए। दौलत सिंह को लोकेश करौली के जिला अस्पताल लेकर आया जहां चिकित्सकों से मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद परिजनों की मांग पर आईजी ने मामले की जांच करौली पुलिस को सौंप दी।

यह भी पढ़ें :   दवंगो की दभंगाई ,जान से मारने की धमकी सहित सामान चोरी - नादौती

पुलिस ने आरोपी योगेंद्र गुर्जर की गिरफ्तारी पर 40 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी योगेंद्र उत्तराखंड के देहरादून में है। जिस पर पुलिस टीम देहरादून पहुंची तथा एक होटल में घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी योगेंद्र ने भागने का प्रयास भी किया लेकिन कांस्टेबल निरंजन ने आरोपी को भागकर दबोच लिया। पुलिस आरोपी को हिंडौन लेकर आई है जिससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।