fbpx
Breaking News

जहांनगर मोरडा के राजकीय कन्या शाला में कोविड-19 के 45 से 60 वर्ष के बीच आयु वालों के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लगाये टीके।

जहांनगर मोरडा के राजकीय कन्या शाला में कोविड-19 के 45 से 60 वर्ष के बीच आयु वालों के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लगाये टीके।

टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत जहांनगर मोरडा के राजकीय कन्या शाला में आज कोविड-19 के टीके लगाए गए जानकारी के मुताबिक 5:00 बजे तक 153 टीके लगाए गए जा चुके। कोरोना काल के चलते कोरोना जैसी महामारी के बचाव के लिए सरकार द्वारा 45 से 60 वर्ष के बीच महिला एवं पुरुषों को आज राजकीय कन्या पाठशाला में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने समय से पहुंचकर कोविड-19 के टीके लगाए गए। इस दौरान शिक्षकों ने डोर टू डोर जाकर आमजन जिनकी उम्र 45 से 60 के बीच थी उनकोटीके लगवाने के लिए प्रेरित किया ।इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ राजकीय विद्यालय के अध्यापक जिनकी ड्यूटी कोविड-19 में लगा रखी थी सांयकाल तक उपस्थित रहे ।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

मण्डरायल (करौली)-क्षेत्र मै कोरोना का कहर जारी

मण्डरायल (करौली)-क्षेत्र मै कोरोना का कहर जारी आज एसडीएम कार्यालय के कर्मचारी सहित 6 मिले …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *