fbpx
Breaking News

मोबाईल एप से सुलभ हुई ई-संजीवनी सेवाऐं-करौली

मोबाईल एप से सुलभ हुई ई-संजीवनी सेवाऐं
मोबाईल यूजकर्ता घर बैठे ले सकते हैं टेली.कसंल्टेशन सेवाऐंए रोग विशेषज्ञ देंगे उचित परामर्श
करौली, 5 अप्रैल। भारत सरकार द्वारा ई.संजीवनी मोबाईल एप तैयार की गई हैए जिसे अपने मोबाईल में डाउनलोड कर घर बैठे आसानी से टेली.कसंल्टेशन सेवाऐं सरलता और सुगमता से ली जा सकती है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेषचंद मीना ने बताया कि प्रदेष में टेली.कसंल्टेषन सेवाऐं चिन्हित चिकित्सा संस्थानों पर चिकित्सके द्वारा दी जा रही है जिसमें तीन सौ से अधिक चिकित्सको को टेली.कसंल्टेषन सेवाओं को पंजीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि भारत सरकार ने टेली.कसंल्टेषन सर्विसेज को सरल और सुगम बनाने हेतू मोबाईल एप तैयार की गई है मोबाईल एप के माध्यम से घर बैठे ही मोबाईल यूजर चिकित्सक से टेली.कसंल्टेषन सेवाऐ ले सकता है।
ऐसे करें एप डाउन लोड
डॉ. मीना ने बताया कि ळववहसम चसंल ेजवत पर जाकर मेंदरममअंदपवचक के नाम से सर्च करें जहां मेंदरममअंदपवचक.छंजपवदंस ज्मसमबवदेनसजंजपवद ैमतअपबम खुलेगा, जिसे डाउन लोड कर घर बैठे आसानी से टेली .कसंल्टेषन सेवाऐं प्राप्त कर अपनी बीमारी का उपचार संबंधी जानकारी ले सकते हैं

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

टोडाभीम चिकित्सालय में चरमराई चिकित्सा सेवाएं

टोडाभीम चिकित्सालय में चरमराई चिकित्सा सेवाएंगुरुवार को नहीं हो पाया गर्भवती महिलाओं एवं बच्चों का …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *