fbpx
Breaking News

कोरोना से बचाव के लिये 45 वर्ष से अधिक उम्र वालेे सभी टीकाकरण करवायें-जिला कलेक्टर करौली

कोरोना से बचाव के लिये 45 वर्ष से अधिक उम्र वालेे सभी टीकाकरण करवायें
आमजन सतर्क रहकर जारी नई कोरोना गाईड लाईन की पालना करते हुए सुरक्षित रहें-
जिला कलेक्टर
करौली, 5 अप्रेल। जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने जिले वासियों से अपील की है कि जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले सभी टीकाकरण करवायें जिससे आप स्वंय एवं अपने परिवार व अन्य लोगों को बचा सके। उन्होने रविवार को राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रणम रोकथाम हेतु जारी की गई नई गाईड लाईन का पालन सख्ती से करते हुए स्वयं को व अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें।
जिला कलेक्टर सोमवार को कलेक्टेªट सभागार मे जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्हांेने कहा कि टीकाकरण के बाद भी मास्क का प्रयोग करें, बार-बार हाथ धोएं एवं सामाजिक दूरी की पालना करते हुए नियमों का पालन करें एवं अपने आस-पास लोगों को इसके प्रति जागरूक करें। उन्होंने जिले में राज्य सरकार के निर्देषों की पालना में कक्षा 1 से 9 तक शहरी क्षेत्र में समस्त निजी व सरकारी विद्यालय बंद रहेंगे एवं इसके आदेष की पालना के लिये जिला षिक्षा अधिकारी को निर्देष जारी कर दिये है, स्कूल संचालकों के द्वारा नियमों की पालना नहीं करने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।
जिला कलेक्टर ने बताया कि कोरोना से जीती जंग कहीं हम हार न जायंे इसलिये हर जरूरी सावधानी अपनायें। उन्होंने इस संबंध मे समस्त षिक्षण संस्थानों के संचालको, सरकारी व निजी कार्यालयों के कार्यालयाध्यक्षों, सार्वजनिक स्थलों, बसों मे यात्रा करने वाले यात्रियों सहित अन्य को सतर्कता बरतने के लिये कहा गया है। इसके अलावा उन्होंने बैठक में सिलिकोसिस प्रकरणों का निस्तारण करने, गर्मी के मौसम में समुचित पेयजल की व्यवस्था करने, पेंषन, स्कूलों में बकाया विद्युत कनेक्षन शीघ्र जारी करने के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देष जारी किये गये। बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुदर्षन सिंह  तोमर, सीएमएचओ डॉ दिनेष मीना, सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी धर्मेन्द्र मीना, कृषि उप निदेषक रामलाल जाट, षिक्षा, रसद, पषुपालन ,सिचाई ,पीडब्लूडी, जलदाय, संाख्यिकी सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

करौली

धौलपुर ब हिंडौन में प्रशासन ने लाकडाउन के प्राबधानो में कुछ छूट प्रदान की

व्यापारियों की तरफ से किये जा रहे लाकडाउन के विरोध का सरकार ब प्रशासन पर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *