fbpx
Breaking News
करौली

कोरोना से आमजन को जागरूक करने के लिए दिया जा रहा है संदेश करौली

कोरोना से आमजन को जागरूक करने के लिए दिया जा रहा है संदेश
करौली, 19 अप्रैल। कोरोना महामारी से बचाव के लिए आमजन को जागरूक किया जा रहा है जिससे की कोरोना महामारी से बचा जा सके, इसके लिए आमजन को संदेश दिया जा रहा है जिससे की जीवन सुरक्षित रहे। इसके लिए आमजन को कोरोना गाईड लाईन का पूर्णतयः पालन करें, जिससे की स्वयं, परिवार और समाज का बचाव हो सके। इसके लिए आवश्यक है कि हम मास्क के साथ साथ सैनेटाईजर को भी अपने दैनिक जीवनचर्या में शामिल करें और कोरोना बचाव के नियमों का पूर्णतयः पालन करें जिससे की होने वाले कोरोना संक्रमण से बचा जा सके।
सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी धर्मेन्द्र मीना ने बताया कि शनिवार को जागरूकता वाहनों के माध्यम से मासलपुर चुंगी, पाण्डेकाकुआ, बसस्टैण्ड, फूटाकोट, इन्द्रा कॉलोनी, शिकारगंज, बडा बाजार, यूनियन सर्किल, तीन बड सहित अन्य स्थानों पर तथा इसके साथ साथ रविवार एवं सोमवार को भी कई अन्य स्थानों पर घूमकर लोगो का जागरूक किया गया। आमजन को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक व सतर्क रहते हुए बार बार हाथ धोने, मास्क का उपयोग करने, वेबजह घर से बाहर नही निकलने, सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना करने, भीड भाड वाले इलाकों में जाने से बचने इत्यादि उपायों का पालन करते हुए कोरोना संक्रमण से स्वयं को एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखने का संदेश दिया जा रहा है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

रिश्वतखोर तहसीलदार को ट्रैप करवाने वाला व्यक्ति अवैध शराब बेचते चढ़ा पुलिस के हत्थे

करौली. जिले में 7 महीने पहले रिश्वतखोर तहसीलदार को ट्रैप करवाने वाला शख्स खुद ही अवैध …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *