आपदा पीड़ितों एवं मृतक के परिजनों को ढाढ़स बंधाने पहुँचे पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर – सपोटरा

आपदा पीड़ितों एवं मृतक के परिजनों को ढाढ़स बंधाने पहुँचे पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर…. पूर्व विधायक सहित सरपंचों ने 83 हजार रुपये की दी आर्थिक सहायता…

भागीरथपूरा में मकान ढहने से पिता पुत्री की मौत, बेटा घायल।

सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए पूर्व विधायक ने दूरभाष पर की जिला कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री से वार्ता….

सपोटरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बगीदा के गाँव भागीरथ पुरा में एक टीनशेड पक्का मकान ढहने से पिता-पुत्री की मलवे में दबने स्व मौत हो गई थी। रामचरण गुर्जर का परिवार रात्रि को टीनशेड के पक्के मकान में सो रहा था।इस दौरान रात्रि को मकान की नींव धंसने से पक्का टीनशेड का मकान भर भराकर गिर गया।जिसके मलबे से रामचरण पुत्र छगनलाल गुर्जर(55) निशा पुत्री रामचरण गुर्जर(14) और पुत्र दिलखुश (16) मलबे के नीचे दब गए। जिसके कारण रामचरण और नीषा की मौके पर ही मौत हो गई तथा दिलखुश घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें :   प्रशासन गाँव के संग शिविर रोंसी में हुआ आयोजित - नादौती

रविवार को पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पीड़ित परिवार के घर पहुँचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही उन्होंने दूरभाष पर जिला कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री अशोक चांदना से दूरभाष पर वार्ता कर पीड़ित परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना एवं आपदा पीड़ित कोष से आर्थिक सहायता दिलाने की बात की। जिस पर जिला प्रशासन एवं प्रभारी मंत्री ने कहा कि जल्द ही रिपोर्ट बनाकर पीड़ित परिवार को सहायता प्रदान की जाएंगी। इस दौरान प्रशासन से सपोटरा तहसीलदार,पटवारी अन्य अधिकारी गण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें :   Karauli : रीट पात्रता परीक्षा से संबंधित समस्त आवश्यक तैयारियां पूर्ण करने के अधिकारियों को डीएम ने दिए निर्देश।

इस दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने अपनी ओर से 21 हजार रुपये,सरपंच प्रह्लाद टटवाड़ा ने 11 हजार, सरपंच हंसराज टोटोलाई ने 11 हजार,सरपंच कालूराम चुली ने 51सौ रुपये,सरपंच लाला अमरगढ़ ने 11 हजार,सरपंच रामचरण बुचौलाई 11 हजार,अखेराम गुर्जर11 हजार एवं पुखराज सलेमपुर ने 21 सौ रुपये की सहायता राशि पीड़ित परिवार के परिजनों को दी।

इस दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर,रामचरण  सरपंच बुचोलाई,प्रहलाद सरपंच टटवाड़ा,लाला अमरगढ़ सरपंच,अखराम सरपंच कुनकटा,काडु सरपंच चूली,हंसराज सरपंच मीनापाड़ा मौजूद रहे।